विधायक संजय प्रताप नेे गरीबों में बांटे कम्बल - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

विधायक संजय प्रताप नेे गरीबों में बांटे कम्बल

बस्ती :- कडाके की ठंड और शीतलहर को देखते हुये रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने बुधवार को रामनगर ब्लाक मुख्यालय पर 500 से अधिक जरूरतमंदों में कम्बल का वितरण किया। कहा कि विधानसभा क्षेत्र में कोई गरीब ठंड से बीमार न हो इस दिशा में लगातार प्रयास जारी है। क्षेत्र के सम्पन्न लोगों को भी इस अभियान का हिस्सा बनना चाहिये। कहा कि विधानसभा क्षेत्र में चरणबद्ध ढंग से जरूरतमंदों तक कम्बल पहुंचाये जायेंगे।

भानपुर के उप जिलाधिकारी आन्नद सिंह श्रीनेत्र ने बताया कि शासन स्तर पर जो कम्बल प्राप्त हुये हैं उनका प्राथमिकता के स्तर पर वितरण कराया जायेगा।

कम्बल वितरण में खण्ड विकास अधिकारी मंजू देवी, थानाध्यक्ष सोनहा अटल बिहारी ठाकुर, लेखपालों के साथ ही जयेस प्रताप जायसवाल, विधायक प्रतिनिधि राजू पाण्डेय, मनोज सिंह, अनिल सिंह, रवि जायसवाल, उमेश ठाकुर, राकेश चौरसिया, विकास शर्मा, बब्लू सिंह आदि ने योगदान दिया। यह जानकारी विधायक संजय प्रताप के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।

error: Content is protected !!
×