विधायक संजय प्रताप ने किया रामनगर सभागार के कायाकल्प का लोकार्पण - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

विधायक संजय प्रताप ने किया रामनगर सभागार के कायाकल्प का लोकार्पण

बस्ती :- भारतीय जनता पार्टी विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने सोमवार को रूधौली विधानसभा क्षेत्र के रामनगर विकास खण्ड परिसर सभागार के कायाकल्प एवं नवीनीकरण का लोकार्पण किया। कहा कि रामनगर का यह सभागार केवल भवन नहीं है वरन रूधौली क्षेत्र के अनेक अभिव्यक्तियों का साक्षी है। इस सभागार का कायाकल्प हो जाने से अब लोगों को कार्यक्रम करने में और सुविधा होगी। उन्होने ब्लाक प्रमुख राम नरेश चौधरी, खण्ड विकास अधिकारी मंजू देवी के प्रयासों की सराहना करते हुये कहा कि इस सभागार के संवर जाने से लोगों को काफी सुविधा होगी।

विधायक संजय प्रताप ने कहा कि क्षेत्र में विकास के अनेक आयाम स्थापित किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री द्वारा घोषित कल्याणकारी योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन जारी है। लोगों को प्रधानमंत्री आवास उपलब्ध कराने के साथ ही तेजी के साथ ग्राम पंचायत भवन, सामुदायिक शौचालयों का निर्माण जारी है, कुछ पूरे हो चुके हैं, इनके बन जाने से ग्रामीणों को काफी सुविधा होगी।

सभागार के कायाकल्प एवं नवीनीकरण लोकार्पण के समय विधायक प्रतिनिधि मनोज सिंह, राजू पाण्डेय, रामउजागिर चौधरी, राकेश शर्मा, बलराम सिंह राहुल, बब्लू सिंह क्षेत्र के ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

यह जानकारी आई.टी. सेल  के प्रभारी अमर सोनी ने दी।

1
error: Content is protected !!
×