सदर विधायक की मांग पर जिलाधिकारी ने दिया अमहट पुल पर जाली लगाने का निर्देश - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

सदर विधायक की मांग पर जिलाधिकारी ने दिया अमहट पुल पर जाली लगाने का निर्देश

बस्ती :- अमहट बस्ती पर बना नया पुल जनपद में सुसाइड प्वाइंट के तौर पर जाना जाने लगा है आए दिन कोई न कोई पुल से कूद कर आत्महत्या की खबर आती रहती है । इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सदर विधायक ने पुल के दोनों तरफ जाली लगाने की मांग जिलाधिकारी से कि थी।

सदर विधायक की मांग को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक में सेतू निगम को जाली लगाने का निर्देश जारी किया।

नवनिर्मित अमहट घाट पुल पर जाली लगाने के लिए जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने सेतु निगम के प्रबंध निदेशक को निर्देशित किया है। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा कि जाली ना होने से दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं।

आपको बता दे कि अभी कुछ दिन पूर्व एक लड़की ने पुल से कूद कर आत्महत्या कर ली थी जिसकी लाश 5 दिन बाद मिली ।इस तरह की घटनाओं को सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है अतः मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर विधायक दयाराम चौधरी ने गोरखपुर की तर्ज पर जाली लगाने की मांग जिलाधिकारी से कि थी।

इस विषय पर विधायक प्रतिनिधि अजय श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी को धन्यवाद देते हुए बताया कि आत्महत्याओं की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए  विधायक जी ने जाली लगाने की मांग जिलाधिकारी से कि थी । जिलाधिकारी जनहित के मुद्दों को ले कर बहुत सक्रिय है । जाली लगाने का आदेश हो चुका है जल्दी ही जाली लगाने का कार्य शुरू हो जाएगा जिससे इस तरह की दुर्घटनाओं में कमी आएगी।

 

error: Content is protected !!
×