2 और वार्डो में आर्थिक जनगणना शुरू - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

2 और वार्डो में आर्थिक जनगणना शुरू

बस्ती :- नगर पालिका क्षेत्र के 9 वार्डो में आर्थिक जनगणना का कार्य पूरा हो चुका है। कम्पनीबाग और मालीटोला वार्डो में आर्थिक जनगणना का कार्य शुरू किया गया है। नवम्बर माह के अंत तक सभी वार्डो में आर्थिक जनगणना पूरा कर लेने का लक्ष्य है।

कम्पनीबाग के सभासद कृष्ण कुमार पाण्डेय उर्फ सोनू और मालीटोला के सभासद दिनेश गुप्ता ने हरी झण्डी दिखाकर अपने-अपने वार्डो के आर्थिक जनगणना की शुरूआत किया। सभासदों ने कहा कि आर्थिक सर्वेक्षण आवश्यक है जिससे योजनाओं के क्रियान्वन की रणनीति इस प्रकार बने कि पात्रों तक उनका लाभ पहुंच सके।

कॉमन सर्विस सेण्टर (सी.एस.सी.) के जिला प्रबंधक राहुल सिंह और सौरभ गुप्ता ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश के अनुरूप मोबाइल एप के माध्यम से यह आर्थिक जनगणना का कार्य निरन्तर जारी है, अब तक वैरिहवा, आवास विकास, रामेश्वरपुरी, महरीखांवा बेलवाडाडी और विशुनपुरवा, तुरकहिया, कटरा, ओरीजोत में आर्थिक जनगणना का कार्य पूरा हो चुका है। नवम्बर माह तक आर्थिक जनगणना को पूर्ण करने के लिये लगातार कार्य किया जा रहा है।

आर्थिक जनगणना को हरी झण्डी दिखाकर शुरू करते समय संजय श्रीवास्तव, अशोक श्रीवास्तव, प्रमोद, अभिजीत श्रीवास्तव, अमित, मो. शाहिद, गौरव, शिवानी, तन्वी, पूजा, शहबाज, राजन, जीते, आनन्द, आदि उपस्थित रहे।

 

error: Content is protected !!
×