बेटियों के अपहरण की कोशिशः मां ने लगाया एसपी से न्याय की गुहार - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

बेटियों के अपहरण की कोशिशः मां ने लगाया एसपी से न्याय की गुहार

बस्ती (मार्तण्ड प्रभात ) ।मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के किठुरी बाजार में किराये के मकान में रहने वाली जानकी देवी पत्नी अशोक कुमार ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाया है। एसपी को दिये पत्र में कहा है कि उसकी एक पुत्री कक्षा 9 और दूसरी कक्षा 8 की छात्रा है।

गत 6 जून को उसकी दोनों पुत्रियां मुण्डेरवा में निजी कार्य से एक दूकान पर गई थी कि वापस लौटते समय गन्ना विकास इण्टर कालेज मुण्डेरवा के पास एक वाहन में सवार दो युवकों ने जबरिया उन्हें गाडी में बैठाने का प्रयास किया। विरोध करने पर गाली और धमकी दी। स्थानीय लोगों के आ जाने से गाडी में सवार अर्षित जायसवाल और हर्षित भट्ट भाग खडे हुये।

मामले की सूचना मुण्डेरवा पुलिस को दी गई और मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत करने के बावजूद जब जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया तो मां जानकी देवी ने एसपी से मामले में दोषियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई और अपने परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।

error: Content is protected !!
×