टप्पेबाजों ने उड़ा दी कैली हॉस्पिटल से दिनदहाड़े बाइक - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

टप्पेबाजों ने उड़ा दी कैली हॉस्पिटल से दिनदहाड़े बाइक

बस्ती।(संवाददाता) । जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के कैली हॉस्पिटल से अज्ञात चोरों ने बाइक उड़ा दी। चोरी की घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक 01/06/2024 शुक्रवार की दिन तकरीबन साढ़े दस बजे अज्ञात चोर ने कैली हस्पताल के स्त्री रोग ओ0पी0डी0 के सामने खड़ी बाइक को लेकर भाग गया । जैसा की वाहन चालक ने बताया कि गाड़ी परिसर में बाइक खड़ा करके आपने रिश्तेदार को देखने अस्पताल के अंदर गया था वापस आया तो देखा बाइक गायब है ।

अस्पताल के बाइक परिसर में बाइक न होने पर तुरंत इसकी सूचना कैली हस्पताल के कर्मचारियों को दी जहां उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किया और चोरों को बाइक ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्डिंग है ।

इसकी सूचना डायल 112 पर काल किया और पुलिस को घटना की जानकारी दी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला तो देखा कि मफलर से चेहरा ढके हुए दो व्यक्ति ने बाइक का लॉक तोड़कर तेजी से बाइक ले कर भाग गया गाड़ी का नंबर– UP51AR0919 वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के ग्राम व पोस्ट पुर्सिया निवासी बृजेश कुमार पुत्र ईश्वरदीन ने थाना कोतवाली में इस घटना की सूचना दी।

जहा पुलिस ने हवा हवाले करते हुए व्यक्ति का मुकदमा पांच दिन बाद लिखा गया। पुलिस ने अज्ञात चोरों को पकड़ने में अभी तक नाकाम रही जिससे चोरों का चोरी करने का हौसला बढ़ता जा रहा है वैसे यहा कई घटना को चोरों ने अंजाम दिया है।

error: Content is protected !!
×