अध्यक्ष दिवाकर मिश्र ने किया धान क्रय केंद्रों का निरीक्षण - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

अध्यक्ष दिवाकर मिश्र ने किया धान क्रय केंद्रों का निरीक्षण

बस्ती :- केन्द्रीय उपभोक्ता सहकारी भण्डार लिमिटेड के अध्यक्ष दिवाकर मिश्र ने गुरूवार को चार धान क्रय केन्द्रों का निरीक्षण किया। कोरऊ खास, जगदीशपुर, मथौली और गौरा उपाध्याय में चल रहे धान क्रय केन्द्रों के निरीक्षण के दौरान केन्द्र प्रभारी धान खरीदते हुये मिले।

अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता दिवाकर मिश्र ने केन्द्र प्रभारियों अन्सार अली, आकाश कसौधन, रविशंकर, राजेश कुमार को निर्देश दिया कि सरकार की मंशा के अनुसार किसानोें से अधिकतम खरीदारी किया जाय और तीन दिन के भीतर भुगतान की व्यवस्था सुनिश्चित हो। कहा कि क्रय केन्द्रों पर किसानोें को अकारण परेशान न किया जाय।

निरीक्षण के दौरान केन्द्र प्रभारियों ने बताया कि नियमानुसार धान की खरीदारी की जा रही है। लक्ष्य के अनुरूप लगभग 90 प्रतिशत खरीदारी की जा चुकी है, सम्बंधित किसानों को प्राथमिकता के स्तर पर भुगतान उपलब्ध कराया जा रहा है। धान क्रय केन्द्रों पर किसान राजू पाल, राजेश कुमार, कपिलदेव चौधरी आदि ने बताया कि उन्हें कोई परेशानी नहीं हो रही है।

निरीक्षण के दौरान अच्युतानन्द मिश्र, रामकुमार तिवारी, राम निहोर, विशुनदेव के साथ ही केन्द्रीय उपभोक्ता सहकारी भण्डार लिमिटेड के अधिकारी, कर्मचारी शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×