कोरोना योद्धाओं को समर्पित होगा बस्ती महोत्सव 2021 - जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

कोरोना योद्धाओं को समर्पित होगा बस्ती महोत्सव 2021 – जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन

बस्ती :- (मार्तण्ड प्रभात) सर्किट हाऊस में आज बस्ती महोत्सव को लेकर सांसद और जिलाधिकारी ने प्रेसवार्ता की। सांसद ने बताया कि कोरोना  की वजह से महोत्सव में देर हुई है लेकिन महोत्सव पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा। लेेेकिन इस बार महोत्सव राजकीय विद्यालय में ना आयोजित कर बस्ती के ऑडिटोरियम परिसर में आयोजित किया जाएगा।सांसद ने इस अवसर पर महोत्सव का पोस्टर भी लांच किया गया।

जिलाधिकारी ने बताया कि महोत्सव पूरे उत्साह से मनाया जाएगा। पिछले साल कुछ लोगो ने महोत्सव में धन संग्रह पर सवाल उठा कर महोत्सव को बदनाम करने की कोशिश की गई थी जिस पर प्रशासन की तरफ से स्पष्टीकरण भी दिया गया था। इन सभी विषयों पर उठे सवाल को देखते हुए इस बार किसी से सहयोग नहीं लिया जाएगा ।इस बार कोई रसीद नहीं कटेगी जो कोई स्वेक्षा से सहयोग करना चाहे तो कर सकता है। सहयोग में पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी । इस अवसर पर बस्ती महोत्सव का पोस्टर लांच किया गया।

जिलाधिकारी ने बताया कि बस्ती महोत्सव इस बार महोत्सव समिति के बैनर तले होगा।

कार्यक्रम का शुभारंभ 19 फरवरी को प्रारंभ होगा और समापन 21 फ़रवरी को किया जाएगा। पिछली बार के महोत्सव से 8 लाख रुपया शेष बचा है।पिछली बार भी संपूर्ण धन संबंधी विवरण साईट पर उपलब्ध था इस बार भी संपूर्ण विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा। सहयोग करने के इच्छुक ऑनलाइन पैसा बस्ती महोत्सव के एकाउंट में जमा कर सकते है।  धन संग्रह स्पॉन्सरशिप बेच कर अर्जित करने की कोशिश होगी । स्थानीय कलाकारों को मंच पर जगह दी जाएगी ,कवि सम्मेलन होगा,कव्वाली होगी,साथ में भोजपुरी नाईट भी होगी,विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं को भागीदारी रहेगी।

जिलाधिकारी ने बताया कि इस बार महोत्सव कोराना काल में योगदान देने वाले कोरॉना योद्धाओं को समर्पित होगा। महोत्सव का पंच लाइन इस बार “बहुमूल्य विरासत रंगा रंग कार्यक्रम” होगा, थीम सांग और लोगो पुराना ही रहेगा। इसी क्रम में जिलाधिकारी महोदय ने पिछले वर्ष के सकारात्मक सहयोग के लिए मीडिया को धन्यवाद देते हुए इस बार भी मीडिया से सहयोग की उम्मीद है ।

error: Content is protected !!
×