छात्रवृत्ति, शुल्क प्रतिपूर्ति से रोक हटाने पर मेधा संगठन के कार्यकर्ताओं ने व्यक्त की प्रसन्नता - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

छात्रवृत्ति, शुल्क प्रतिपूर्ति से रोक हटाने पर मेधा संगठन के कार्यकर्ताओं ने व्यक्त की प्रसन्नता

बस्ती :-  मेधा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दीन दयाल त्रिपाठी ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा छात्रवृत्ति पर लगी रोक हटाये जाने की सराहना करते हुये कहा है कि सरकार ने देर से ही सही उचित कदम उठाया है। मेधा द्वारा छात्रवृत्ति, शुल्क प्रतिपूर्ति रोके जाने के विरोध में निरन्तर आग्रह सत्याग्रह अभियान चलाया जा रहा था। निर्णय की प्रसन्नता में लोहिया मार्केट परिसर में लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त किया।

2017 से मिले पात्रों को लाभ- दीन दयाल त्रिपाठी

मेधा प्रवक्ता दीन दयाल त्रिपाठी ने कहा कि 2017 से अब तक लाखों छात्रों की छात्रवृत्ति और शुल्क प्रतिपूर्ति बकाया है। सरकार सुनिश्चित करे कि उन छात्रों को इसका लाभ मिले। यदि उनकी भरपाई 2017 से नहीं किया जाता तो मेधा का आग्रह सत्याग्रह जारी रहेगा।

प्रसन्नता व्यक्त करने वालों में मेधा के मण्डल अध्यक्ष अंकेश पाण्डेय, उमेश पाण्डेय मुन्ना, अतुल पाण्डेय, गिरीश चन्द्र गिरी, राहुल तिवारी, जितेन्द्र यादव, अमरीश निषाद, मनीष पाण्डेय, शुभम, गौरव दुबे, शत्रुघ्न मिश्र आदि शामिल रहे।

1
error: Content is protected !!
×