ट्रेन में नकली ब्रांड का पानी सप्लाई करते हुआ गिरफ्तार - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

ट्रेन में नकली ब्रांड का पानी सप्लाई करते हुआ गिरफ्तार

बस्ती :- एनईआर के गोरखपुर मुख्यालय की सीआईबी व बस्ती की आरपीएफ टीम ने शनिवार को बस्ती स्टेशन पर नकली पानी की खेप के साथ एक युवक को उस समय दबोच लिया जब वह बांद्रा एक्सप्रेस अप (09038) पर पानी चढ़ाने का प्रयास कर रहा था। टीम युवक से पूरे कारोबार व उसमें लिप्त लोगों के बारे में विस्तार से पूछताछ कर रही है।

बस्ती स्टेशन पर नकली पानी की शिकायतें मिलती रहती हैं। इधर त्यौहारों को देखते हुए आरपीएफ व सीआईबी टीम चौकन्नी होकर जांच-पड़ताल में लगी हुई है। स्टेशन पर पहुंची बांद्रा एक्सप्रेस पर जैसे ही ठेले पर लदी नौ पेटी पानी की बोतलें लेकर युवक पहुंचा तो मौजूद सीआईबी इंस्पेक्टर देवेंद्र प्रताप व बस्ती के आरपीएफ इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव की टीम ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम राहुल निवासी स्टेशन रोड बस्ती बताया। मंडल रेल प्रबंधक लखनऊ के जन संपर्क अधिकारी महेश गुप्त ने बताया कि अनाधिकृत पानी बेचने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है और उससे संबंधित कारोबारियों के बारे में विस्तार से पूछताछ की जा रही है।

1
error: Content is protected !!
×