बेहतर कार्यो के लिये रोटरी क्लब बस्ती मिड टाउन को मिला सम्मान - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

बेहतर कार्यो के लिये रोटरी क्लब बस्ती मिड टाउन को मिला सम्मान

बस्ती :- (मार्तण्ड प्रभात )  रोटरी क्लब बस्ती मिड टाउन के अध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव के कार्यकाल में किये गये कार्यो का सम्मान डिस्टिक एवार्ड समारोह वाराणसी में हुआ। वर्ष 2019-20 में हुए ऐतिहासिक कार्यों विशेषकर कोरोना संकट काल में 39 यूनिट रक्तदान के लिए क्लब को पुरस्कृत किया गया।

यह जानकारी देते हुये निवर्तमान रोटरी क्लब अध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि हुए रोटरी मंडला अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कार्यों को सराहा और रोटरी इंटरनेशनल से आए पुरस्कारों को प्रदान किया। पुरस्कार को क्लब को समर्पित करते हुए आशीष कुमार ने कहा कि यह सभी साथियों के सहयोग के सहयोग से ही सम्भव था। इसका पूरा श्रेय प्रत्येक रोटेरियन को है जिनके संयुक्त प्रयास से यह सफलता मिली।

वर्ष 2019-20 के सचिव रहे रोटेरियन देवेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रौढ शिक्षा, रक्तदान, प्लास्टिक उन्मूलन कार्यक्रम, पौधरोपण, पल्स पोलियो, मेगा हेल्थ शिविर, कोरोना काल में लोगों की सेवा क्लब सर्विस, वोकेशनल सर्विस आदि के क्षेत्र में क्लब को जो पुरस्कार मिले हैं उससे और बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिली है।

क्लब संरक्षक डा. रमेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि कठिन समय में रोटरी क्लब अध्यक्ष आशीष कुमार के संयोजन में जिस प्रकार से रोटरीजनों ने सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया वह सराहनीय है। रोटेरियन डा. के.के. सिंह, पूर्व सहायक मण्डलाध्यक्ष डा. अश्विनी कुमार सिंह ने क्लब को मिले पुरस्कारों की सराहना करते हुये कहा कि निश्चित रूप से वे इसके हकदार थे। वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में रोटरी क्लब अध्यक्ष आशीष कुमार के साथ रोटेरियन मयंक श्रीवास्तव, डा. अजीत प्रताप सिंह आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×