सुपारी किलर गैंग सहित गिरफ्तार - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

सुपारी किलर गैंग सहित गिरफ्तार

रूधौली :- पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एस.ओ.जी. प्रभारी व थानाध्यक्ष रुधौली के संयुक्त प्रयास द्वारा पैसा लेकर भाड़े पर हत्या करने जा रहे दो शूटर समेत कुल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि एसओजी प्रभारी राजेश मिश्रा व थानाध्यक्ष रुदौली शिवाकांत मिश्रा की संयुक्त टीम ने भाड़े पर हत्या करने जा रहे दो शूटरों सहित चार लोगो को गिरफ़्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दो अवैध असलहा तथा चार जिंदा कारतूस व दो बाइक तथा 20 हजार रुपया नगद और चार मोबाइल भी बरामद किया है।

पुलिस से पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह सुपारी किलर हैं, पैसा लेकर भाड़े पर हत्या करना उनका पेशा है। इसके साथ ही छावनी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक अभियुक्त प्रफुल्ल सिंह ने पुलिस को बताया कि अंबेडकर नगर के रहने वाले एक युवक की हत्या करने के लिए उसने एक लाख 20 हजार रुपये में सुपारी दी थी जिसमें से 50 हजार रुपये एडवांस भी मिला था, जिससे असलहा खरीदा गया बाकी पैसे खर्च हो गए ।

इसके साथ ही सुपारी देने वाले प्रफुल्ल सिंह ने बताया कि क्षेत्र की एक करीबी युवती से उसका प्रेम प्रसंग था, दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के घर वाले तैयार नहीं थे। उन्होंने उस युवती की शादी अंबेडकर नगर जिले में एक युवक से तय कर दी थी। जानकारी होने पर उसने उस युवक की हत्या करने की साजिश रच डाली, ताकि युवती की शादी और कहीं ना हो सके।

पकड़े गए आरोपी आकाश पांडे, हर्ष उपाध्याय, आकाश चौधरी तथा प्रफुल्ल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर रुधौली थाने में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

error: Content is protected !!
×