जमीन और नौकरी दिलाने के नाम पर 9 लाख की ठगी - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

जमीन और नौकरी दिलाने के नाम पर 9 लाख की ठगी

बस्ती।(संवाददाता)। कप्तानगंज में पिछले दिनों चर्चा में रहे जमीन और नौकरी के नाम पर ठगी के मामला एक बार फिर चर्चा में है।आयुर्वेदिक चिकित्सालय के लिपिक सुनील के ऊपर कप्तानगंज निवासी रमेश कुमार ने जमीन और नौकरी के नाम पर झांसा दे कर 9 लाख रुपए हड़प लेने का आरोप लगाया है।

पुलिस अधीक्षक को दिए अपने पत्र में रमेश कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा की कप्तानगंज निवासी सुनील कुमार पांडेय बस्ती में आयुर्वेदिक जिला चिकित्सालय में कार्यरत है। सुनील कुमार से एक जमीन को खरीदने के लिए 2019 में 28 लाख में सौदा तय हुआ था जिसमे एक लाख रुपया एडवांस देकर बाकी पैसा देने पर बैनामा करने की बात तय हुई थी। जब रमेश ने पूरे पैसे की व्यवस्था कर ली और जमीन बैनामा करने को कहा तो आनाकानी करने लगे।

रमेश के अनुसार कुछ दिन बाद सुनील ने कहा की यदि तुम्हारे यहां कोई नौकरी करने लायक हो 8 लाख और दे दो नौकरी लगवा देंगे। उनकी बात पर भरोसा करके हमने छोटे भाई अखिलेश की नौकरी हेतु दो तीन बार में उनको 8 लाख रुपया और कुछ गवाहों के समक्ष दे दिया।

लेकिन आज तक न तो नौकरी लगाया न ही पैसा वापस किया। रमेश ने बताया की 20 जून 2023 को जब मैं अपने भाई के साथ पैसा मागने गया तो जानमाल की धमकी देते हुए मारने के लिए दौड़ा लिए।

रमेश ने पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र में पैसा वापस दिलवाते हुए न्याय दिलाने की मांग की।

 

error: Content is protected !!
×