महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने किया अस्पताल का उद्घाटन - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने किया अस्पताल का उद्घाटन

महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने किया अस्पताल का उद्घाटन

स्वस्थ शरीर में स्वस्थ आत्म का निवास होता है – गिरीश पति त्रिपाठी

बस्ती। हरैया विकासखण्ड के बसदेवा कुंवर में स्थित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम अस्पताल का उद्घाटन मंगलवार को अयोध्या के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने फीता काटकर किया। कार्यक्रम के अध्यक्ष केन्द्रीय विद्यालय के सेवानिवृत्त प्राचार्य माधव दास ओझा की अगुवाई में क्षेत्र के लोगों द्वारा माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह देकर महापौर का भव्य स्वागत किया गया।

उद्घाटन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महापौर महन्त गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा कि मनुष्य की सबसे बड़ी कामना होती है कि शरीर स्वस्थ रहे। वेदों और पुराणों में भी लिखा है कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ आत्मा का निवास होता है। ईश्वर करे कि किसी को कोई रोग ना हो लेकिन यदि कोई समस्या होती भी है तो उसके उपचार हेतु इस ग्रामीण परिवेश में इतना बड़ा सुविधायुक्त अस्पताल काबिले तारीफ है।

अस्पताल के निदेशक पंकज पाण्डेय ने बताया कि इस अस्पताल में नई तकनीक का आइसीयू, वेनटीलेटर, ईसीजी, एक्सरे, अल्ट्रासाउंड, एडवास पाथ लैब सहित स्वास्थ्य से जुड़ी हर तरह की सुविधाएं उपलबध है। अस्पताल के संरक्षक मो. शहजाद ने बताया कि अक्टूबर माह में ओपीडी निःशुल्क है। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक नेता विवेक कान्त पाण्डेय ने किया।

इस अवसर पर अब्दुल रब, उमाकान्त तिवारी, रामसागर प्रजापति, चन्द्रमणि पाण्डेय, चन्द्रप्रकाश तिवारी, अंगद वर्मा, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव, प्रेम शंकर ओझा, रवीश कुमार मिश्र, समर बहादुर सिंह, पवन सिंह, अमित सिंह, कृष्णनाथ वर्मा, एजाज अहमद, डॉ एमपी पाण्डेय, राम गोपाल काका सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
×