मुख्यमंत्री आवास योजना के 232 लाभार्थियों को विधायक ने दिया स्वीकृति पत्र - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

मुख्यमंत्री आवास योजना के 232 लाभार्थियों को विधायक ने दिया स्वीकृति पत्र

गरीबों की खुशहाली के लिए सरकार ने बड़े कदम उठाएं हैं -अजय सिंह

बस्ती। हरैया विधायक अजय सिंह में मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास योजना 2023-24 के अंतर्गत 232 चयनित लाभार्थियों को माला पहनाकर सम्मानित करते हुए स्वीकृति पत्र का वितरण किया साथ ही सभी के खाते में शासन द्वारा आवास की प्रथम किस्त भी प्रेषित की गई। जिसमें हरैया विकासखण्ड के 124, परसरामपुर के 39 और विक्रमजोत ब्लॉक के 69 लाभार्थियों को आवास की प्रथम किस्त जारी की गई है।

विधायक अजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का ध्यान गांव, गरीब और कमजोर तबको पर है। केंद्र व प्रदेश की सरकार ने गरीबों की जिंदगी में खुशहाली लाने के लिए बड़े कदम उठाए हैं। कहा कि सरकार पूरी तरह से समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों का ईमानदारी से ख्याल रखते हुए उन्हें जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कर रही है। सरकारी लाभ से वंचित पात्र लोगों को जल्द ही योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। पूर्व प्रमुख योगेंद्र सिंह, ब्लॉक प्रमुख के के सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि श्रीश पाण्डेय, जिला पंचायत सदस्य आशुतोष सिंह, प्रधान संघ हरैया के अध्यक्ष अर्जुन सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष परसरामपुर हरिद्वार मिश्र, विधायक प्रतिनिधि सरोज मिश्र आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों के खुशहाली के लिए भाजपा सरकार ने जो कदम उठाए हैं उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जब 2014 में सरकार बनी तो उनका सपना था कि हमारे देश का कोई गरीब किसी भी किसी भी मूलभूत आवश्यकता से वंचित न रहे जो कि उन्होंने करके दिखाया है।

इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी हरैया सुशील कुमार पाण्डेय, अरविन्द सिंह, जितेन्द्र सिंह बड़े, मंटू सिंह, राम ललित पाण्डेय, निर्मल सिंह, देव दीपक पाण्डेय, राम ललित पाण्डेय, रवीश मिश्र, विवेक कांत पाण्डेय, अखिलेश सिंह, रंजन सिंह, भरत सिंह, मुन्ना सिंह, नीरज शुक्ल, दीपक पाण्डेय, वीरू सिंह, अनुराग सिंह, शालू, राकेश सिंह, कौशलेंद्र सिंह, सर्वजीत सिंह, दुर्गेश सिंह, मंजीत वर्मा, रवीन्द्र सिंह, अभिषेक पाण्डेय, मोनू शुक्ल, आनादि मिश्र, विकास सिंह, लल्ला, जय सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान, लाभार्थी और स्थानीय लोग उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!
×