अक्‍टूबर के द्वितीय चरण में मिलेगा 3 किलो चीनी   - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

अक्‍टूबर के द्वितीय चरण में मिलेगा 3 किलो चीनी  

बस्ती :-  शासन के निर्देशानुसार अक्‍टूबर माह के द्वितीय चक्र में 21 अक्‍टूबर से अन्‍त्‍योदय कार्डधारकों पर आवंटित चीनी का वितरण कराया जायेगा, जिसमें अन्‍त्‍योदय योजना के कार्डधारक को 03 माह का एक साथ 03 किग्रा चीनी 18 रूपये प्रति किग्रा की दर से दिया जायेगा। यह जानकारी जिला पूर्ति अधिकारी रमन मिश्र ने दी है।

उल्‍लेखनीय है कि अन्‍त्‍योदय योजना के कार्डधारकों पर अक्‍टूबर से दिसम्‍बर, 2020 तक 03 माहों हेतु प्रति कार्डधारक 01 किग्रा की दर से चीनी का आवंटन किया गया है। पात्र गृहस्‍थी कार्डधारकों हेतु चीनी का आवंटन नहीं है, इसलिए अन्त्योदय कार्डधारकों को ही चीनी प्राप्‍त होगी। पोर्टबिलिटी पर खाद्यान्‍न प्राप्‍त करने वाले कार्डधारकों को चीनी देय नहीं होगी, लाभार्थी अपनी मूल दुकान/विक्रेता से ही चीनी प्राप्‍त कर सकेंगे।

अन्‍त्‍योदय योजना के कार्डधारक अपने विक्रेता से सम्‍पर्क कर अक्‍टूबर के द्वितीय चक्र में प्रधानमंत्री गरी‍ब कल्‍याण योजनान्‍तर्गत आवंटित नि-शुल्‍क खाद्यान्‍न के साथ-साथ 03 माहों की एक साथ 03 किग्रा0 चीनी 18 रू0 प्रति किग्रा की दर से प्राप्‍त कर लें।

error: Content is protected !!
×