विद्यालय में हुई महिला शिक्षामित्र की पिटाई गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

विद्यालय में हुई महिला शिक्षामित्र की पिटाई गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर

बस्ती :-(संवाददाता) जनपद के बनकटी विकासखंड स्थित प्राथमिक विद्यालय कथारुआ में आज सुबह विद्यालय के हेड मास्टर ने वहां तैनात महिला शिक्षामित्र  अर्चना यादव के साथ जमकर मारपीट की मौके पर पहुंचे हेडमास्टर के परिवार के लोग भी  महिला शिक्षामित्र पर हाथ साफ करने से नहीं चूके।

सूचना पर पहुंची पुलिस हेडमास्टर को थाने ले गई तो वहीं गंभीर रूप से घायल महिला शिक्षामित्र को बनकटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय बस्ती में रिफर कर दिया ।

सूत्रों की माने तो शनिवार की सुबह विद्यालय पर तैनात महिला शिक्षामित्र अर्चना यादव पत्नी राजीव यादव को विद्यालय पर तैनात हेड मास्टर अजीज अहमद ने अभद्रता की  ।जब शिक्षामित्र ने इस पर आपत्ति कि तो हेडमास्टर महोदय मारपीट पर उतारू हो गए जिसमे शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

एक तरफ जहां पुलिस कानूनी कार्यवाही कर रही है , वही शिक्षकों के दोनों गुटों में भी लामबंदी हो गई है।

घायल शिक्षामित्र के पति राजीव यादव का कहना है उनकी पत्नी को आए दिन परेशान किया जाता है और आज  पत्नी को शिक्षक और उसके परिवार ने जमकर पीटा। पूरे मामले को लेकर so लालगंज बांकेलाल से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है कार्यवाही की जाएगी ।

।ये हालत तब है जब  देश में महिला सुरक्षा को लेकर महिला शसक्तीकरण का अभियान चलाया जा रहा है।शिक्षामित्र संघ के प्रदेश मंत्री वीरेंद्र शुक्ला ने कहा कि यदि महिला शिक्षामित्र के साथ न्याय नहीं हुआ तो हम लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे ।

error: Content is protected !!
×