इजरायल द्वारा फिलिस्तीन पर हमले को रोकने की मांग किया बाम मोर्चा ने - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

इजरायल द्वारा फिलिस्तीन पर हमले को रोकने की मांग किया बाम मोर्चा ने

बस्ती।09नवंबर) फिलिस्तीन में तत्काल युद्ध रोक जाने सहित दो सूत्रीय मांगो को लेकर बाम मोर्चा के अखिल भारतीय प्रदर्शन के आवाहन के क्रम में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी,कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया वी सीपीआई (माले)के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

ज्ञापन में इजरायल व उसके समर्थक साम्राज्यवादी अमेरिका द्वारा फिलिस्तीन में नरसंहार हमलों ,जिसमे बड़ी संख्या में बच्चे वी महिलाए हताहत हुए है की कटु निंदा करते हुए भारत के परंपरागत नीति के तहत फिलिस्तीन की जनता के साथ एक जुटता प्रदर्शित किया गया है। मांग पत्र में भारत सरकार द्वारा तत्काल संयुक्त राष्ट्र संघ के युद्ध विराम के प्रस्ताव को राजनैतिक,आर्थिक वी कूटनीतिक प्रयास किए जाने व 1967 से पहले की सीमाओं के साथ पूर्वी यरुशलम को फिलिस्तीन की राजधानी बनाए जाने के संयुक्त राष्ट्र के द्वि राष्ट्र प्रस्ताव का अनुपालन कराए जाने की मांग शामिल है।

ज्ञापन देने वालों में के के तिवारी,अशर्फी लाल गुप्त, राम लौट ,नवनीत यादव ,नंद कुमार नाग ,राम दयाल ,लक्ष्मी नारायण व संचित राम शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×