जेएम के निरीक्षण में खुली बस्ती रोडवेज की पोल, जीएम अजीत सिंह ने जमकर लगाई फटकार - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

जेएम के निरीक्षण में खुली बस्ती रोडवेज की पोल, जीएम अजीत सिंह ने जमकर लगाई फटकार

जेएम के निरीक्षण में खुली बस्ती रोडवेज की पोल, जीएम अजीत सिंह ने जमकर लगाई फटकार

बस्ती। (संवाददाता)। उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग का हाल किसी से छिपा नहीं है। परिवहन विभाग के बेड़े में चल रही खस्ताहाल बसें अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी खटारा बसों की आड़ में यूपी सरकार की जमकर खिंचाई की थी।

बसों की हालत जानने परिवहन विभाग के जीएम अजित सिंह बस्ती पहुंचे।उन्होंने घंटों बस्ती डिपो की बसों को बारीकी से निरीक्षण किया। जहां अजीत सिंह की जांच में पोल खुल गई, खस्ताहाल बसों को देखा कर जीएम ने बस्ती डिपो के अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर लताड़ा लगाई।

खाली अग्नि शमन यंत्र सुरक्षा से खिलवाड़

जांच में बस में लगे अग्निशमन यंत्र की गैस नदारद है। खाली सिलेंडर देखकर जीएम गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने सिलेंडर को अपने हाथ से निकाल कर कर्मचारियों को दिया। जीएम ने तुरंत बदल कर लाने का आदेश दिया।

अग्निशमन यंत्र पर एआरएम आयुष भटनागर की क्लास लगाई। अजित सिंह ने कहा कि बस में आग लगने पर आपको 6 महीना जेल में रहना होगा।

यूपी परिवहन विभाग के महाप्रबंधक अजित सिंह ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कुछ कमियां मिली हैं।उन्होंने कहा कि कमियों को सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि डिपो से बसों को क्रॉस चेकिंग के बाद बाहर भेजा जाना चाहिए।

error: Content is protected !!
×