मणिपुर घटना को लेकर आप ने किया प्रदर्शन - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

मणिपुर घटना को लेकर आप ने किया प्रदर्शन

बस्ती । २३ जुलाई रविवार को आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष डा. राम सुभाष वर्मा के नेतृत्व में पार्टी  पदाधिकारियोें, नेताओं ने सुलगते मणिपुर के सवाल को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर एकत्र हुये और केन्द्र सरकार विरोधी नारा लगाते हुये नायब तहसीलदार सदर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा।

मांग किया कि मणिपुर सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाय। ज्ञापन देने के दौरान आम आदमी पार्टी नेता हाथों में तख्तियां लिये हुये थे जिसमें मणिपुर संकट का जिक्र था।

ज्ञापन सौंपने के बाद ‘आप’ जिलाध्यक्ष डा. राम सुभाष वर्मा ने कहा कि पिछले दो महीनों से मणिपुर सुलग रहा है किन्तु केन्द्र और मणिपुर की सरकार तमाशबीन बनी रही।

दो आदिवासी महिलाओं को निवस्त्र घुमाने, जुल्म, बलात्कार, अनगिनत हत्याओ के लिये सीधे तौर पर केन्द्र और मणिपुर की सरकार जिम्मेदार है। जिला महासचिव चन्द्रभान कन्नौजिया ने कहा कि एक द्रोपदी के साथ जब जुल्म हुआ तो महाभारत हो गया था, मोदी राज में तो अनेक बहू बेटियां रोज कत्लेआम का शिकार हो रही हैं, पीएम मोदी की चुप्पी को देश के करोड़ो भारतवासी क्षमा नहीं करेंगे।

राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजने वालों में मुख्य रूप से फिरदौस अहमद, मिथलेश भारती, सुग्रीम यादव, राकेश गुप्ता, प्रेमचन्द्र चौधरी, वीरेन्द्र यादव, अब्दुल कयूम, हसन अंसारी, रामसजन सूर्यबंशी, नरेन्द्र कुमार चौधरी, हरेन्द्र कुमार के साथ ही आम आदमी पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×