मुण्डेरवा थानाध्यक्ष पर अभ्रदता का आरोपः 4 नगर पंचायत अध्यक्षों ने किया कड़ी कार्रवाई की मांग - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

मुण्डेरवा थानाध्यक्ष पर अभ्रदता का आरोपः 4 नगर पंचायत अध्यक्षों ने किया कड़ी कार्रवाई की मांग

मुण्डेरवा थानाध्यक्ष पर अभ्रदता का आरोपः 4 नगर पंचायत अध्यक्षों ने किया कड़ी कार्रवाई की मांग

बस्ती। नगर पंचायत मुण्डेरवा के एक सभासद द्वारा सरकारी वाहन चालक को मारने पीटने और तहरीर देने गये नगर पंचायत मुण्डेरवा के नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय सिंह के साथ मुण्डेरवा के थानाध्यक्ष द्वारा अभ्रदता किये जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

रविवार को मुण्डेरवा के नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह, रूधौली नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद, कप्तानगंज के नगर पंचायत अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश चौधरी, हर्रैया नगर पंचायत अध्यक्ष कौशलेन्द्र सिंह ने आवास विकास कालोनी में संयुक्त प्रेस वार्ता कर मांग किया कि अभद्र व्यवहार करने वाले मुण्डेरवा थानाध्यक्ष का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण करने के साथ ही उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित किया जाय। निर्वाचित जन प्रतिनिधि का अपमान दुर्भाग्यपूर्ण और चिन्ताजनक है।

पत्रकारों से वार्ता के दौरान मुण्डेरवा के नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि गत 23 दिसम्बर को नगर पंचायत मुण्डेरवा में पालीथीन के छापामारी मामले में सभासद द्वारा नगर पंचायत के सरकारी वाहन चालक को मारा पीटा गया। जब वाहन चालक ने घटना की जानकारी दिया तो उन्होने अपने प्रतिनिधि अजय सिंह को तहरीर के साथ मुण्डेरवा थाने पर भेजा।

थानाध्यक्ष ने उनके प्रतिनिधि अजय सिंह के साथ अभद्रता किया। मुण्डेरवा थानाध्यक्ष का यह व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण और चिन्ताजनक है। स्थानीय जनता में भी इसे लेकर रोष है। जनपद के चार नगर पंचायत अध्यक्षों ने कहा कि दोषी थानाध्यक्ष के विरूद्ध कार्रवाई की जाय।

error: Content is protected !!
×