नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने पर बस्ती में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने पर बस्ती में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

बस्ती। लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए की जीत और नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विजय उत्सव मनाया गया। इस मौके ढोल नगाड़े के साथ मिठाइयां बांटी गई।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए। वहीं, एनडीए की जीत को लेकर संसदीय दलों की बैठक में कार्यवाहक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर दोहराया कि उनके जीवन का हर एक पल देश के लिए है। आने वाले पांच साल में देश नई ऊंचाइयों को छुएगा और खुशहाली और समृद्धि आएगी। इस बार के चुनाव में एनडीए को 293 सीटों पर जीत मिली है।

इससे तय हो गया है कि केंद्र में लगातार तीसरी बार भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। इस जीत से भाजपा कार्यकर्ता बेहद खुश नजर आ रहे हैं। भाजपा कार्यालय में भारत माता की जय के नारे लगे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अपने पुराने वैभव को प्राप्त करने के लिए बढ़ रहा है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा।

लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार का बनना न सिर्फ पार्टी का बल्कि जनता जनार्दन के विश्वास की जीत है।

जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमन्त्री बनकर इतिहास रचा है। इसके पहले पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू एक बार नोमिनेटेड व दो बार इलेक्टेड हुए थे। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों बार इलेक्टेड हुए हैं। बस्ती लोकसभा में हमें भले ही सफलता नही मिल पाई लेकिन कार्यकर्ताओ को निराश नही होना है। बल्कि दुगनी उर्जा और जोश के साथ संगठन के काम में लगे रहना है।

अब देश का विकास और तीव्र गती से होगी। उन्होनें कहा कि पिछले 10 सालों के कार्यकाल में मोदी ने कई ऐसी योजना गरीबों के लिए चलाई जिसे हमेशा याद रखा जायेगा। उन्होनें कहा कि आने वाले पांच वर्षों ने देश मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय और अन्तराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनायेगी।

इस मौके पर राकेश श्रीवास्तव, अभिषेक कुमार, जगदीश शुक्ल, अंकुर वर्मा, राम चरन चौधरी, अमृत कुमार वर्मा, चन्द्र शेखर मुन्ना, गजेन्द्र सिंह, अलोक पाण्डेय, सच्चिदानंद पाण्डेय, प्रेम प्रकाश चौधरी, दिलीप भट्ट, दिलीप पाण्डेय, अमित गुप्ता, अश्वनी श्रीवास्तव, हरि कृष्ण तिवारी डब्लू, अखण्ड सिंह, धर्मेन्द्र जायसवाल, श्रुति अग्रहरी, सचिन सिंह, अभिनव उपाध्याय, आशीष शुक्ल, सुभाष श्रीवास्तव, शिव बहादुर मौर्या, सतेन्द्र सिंह भोलू, रमेश गुप्ता, अतुल यादव, नीरज पाण्डेय, महेंद्र सोनकर, दिलीप शर्मा रवि तिवारी, आदर्श तिवारी, वेद प्रकाश, गौरव अग्रवाल, सुरेश सिंह, दिव्यांशु दुबे सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
×