सीओ पर लगाया महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप , मुकदमा दर्ज - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

सीओ पर लगाया महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप , मुकदमा दर्ज

बस्ती। जिले में तैनात पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सदर बस्ती विनय कुमार चौहान के ऊपर जयपुर की शादीशुदा महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला की शिकायत के अनुसार महिला और सीओ करीब पांच साल से रिलेशनशिप में थे। सीओ ने महिला को पत्नी के साथ संबंध ठीक न होने की बात कर के भरोसा दिलाया था कि उन दोनों के बीच कोई तीसरा नहीं आ सकता। इसी अतिआत्मविश्वास के वशीभूत होकर वह 26 मई की रात सीओ के सरकारी आवास पर आई थी।

मगर महिला मित्र की मौजूदगी में अचानक पत्नी और बेटी के पहुंच जाने सीओ हड़बड़ा गए। महिला को यकीन था कि सीओ उसकी तरफदारी करेंगे लेकिन वह भी पत्नी व बेटी की तरफ खड़े हो गए तो वह दंग रह गई।

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता ने लिखा है कि अब विनय चौहान ने मुझे धोखा देकर छोड़ दिया और फोन भी ब्लॉक कर दिया। लिखा है कि उसने पांच साल से मानसिक रूप में प्रताड़ित किया एवं धोखे में रखा।

पीड़िता के मुताबिक सीओ ने उसे रात दो बजे महिला पुलिस बुलाकर गिरफ्तार करा दिया था। इसके बाद बात पूरी तरह से बिगड़ गई और पीड़ित महिला जमानत पर छूटने के बाद पुलिस अधिकारियों के पास गुहार लेकर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआत में मामले को दबाने का भरसक प्रयास किया लेकिन आईजी और डीजीपी के संज्ञान में आने के बाद बात आगे बढ़ती चली गई। इस बीच पीड़ित महिला ने जयपुर के एक थाने में सीओ के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। घटना स्थल बस्ती होने की वजह से विवेचना के लिए यहां के महिला थाने में केस स्थानांतरित किया गया। जिसे सिद्धार्थनगर एसपी को स्थानांतरित कर दिया गया है।

विनय चौहान से हटाया गया सदर सर्किल का प्रभार

– महिला मित्र से मारपीट का केस दर्ज कराने का प्रकरण सुर्खियों में आने के बाद क्षेत्राधिकारी विनय कुमार चौहान से सदर सर्किल का प्रभार हटा लिया गया। शनिवार को एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने उन्हें क्षेत्राधिकारी कार्यालय के पद पर तत्काल प्रभाव से नियुक्त कर दिया।

एसपी ने बताया कि क्षेत्राधिकारी रुधौली सत्येन्द्र भूषण तिवारी को अपने सर्किल के अतिरिक्त सर्किल सदर का भी प्रभार सौंपा गया है। वह थाना कोतवाली, पुरानी बस्ती, वाल्टरगंज, महिला थाना के अपराधिक एवं पूर्व में दिए गए कार्यों का पर्यवेक्षण करेंगे तथा सर्किल सदर व रुधौली में शांति कानून व्यवस्था बनाये रखने के उत्तरदायी होंगे।

इन धाराओं में दर्ज हुआ है केस

आरोपी सीओ विनय कुमार चौहान के उपर निम्न धाराओं में केस दर्ज हुआ है ,धारा 341, धारा 342,धारा 323, धारा 504, धारा 34,एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ।

error: Content is protected !!
×