दुष्कर्म के आरोपी नायब तहसीलदार के गिरफ्तारी की मांग किया एडवा वी बाम दलों ने - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

दुष्कर्म के आरोपी नायब तहसीलदार के गिरफ्तारी की मांग किया एडवा वी बाम दलों ने

दुष्कर्म के आरोपी नायब तहसीलदार के गिरफ्तारी की मांग किया एडवा वी बाम दलों ने

बस्ती।18 नवंबर। महिला अधिकारी के सरकारी आवास में देर रात्रि जबरिया घुस कर दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी अधिकारी के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।पीड़ित महिला अधिकारी की पुलिस ने मेडिकल जांच करा लिया है। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ,भाकपा वी माकपा के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने में विलंब सहित आरोपी अधिकारी के निलंबन वी तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

एडवा की जिलाध्यक्ष वंदना ने कहा कि भाजपा सरकार की बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना जमीनी स्तर पर विफल हो रही है,अब तो कार्यक्रम को सफल बनाने के जिम्मेदार ही शासन की मंशा को तार तार कर रहे है।अयोध्या में बीते दिनों महिला कांस्टेबल की हत्या ,जनपद में गौर में मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म वी हत्या और अब सरकारी अधिकारी के साथ दुष्कर्म की कोशिश प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा करते है।

माकपा वी भाकपा के नेताओ कामरेड शेष मनी व कामरेड अशर्फी लाल ने प्रदेश की भाजपा सरकार को महिलाओं की सुरक्षा न दे पाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर दो सप्ताह में आरोपी नायब तहसीलदार का निलंबन और गिरफ्तारी नहीं होती है तो एडवा जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव करेगी।माकपा जिला कमेटी की नेता उर्मिला,भाकपा नेता राम दयाल ,एडवा नेता पूनम ,के के तिवारी ने कहा की तीन सूत्रीय मांग पत्र में प्रात्नमिकी दर्ज करने में विलंब की जांच, आरोपी नायब तहसील दार के तत्काल निलंबन व गिरफ्तारी की मांग शामिल है।

प्रदर्शन में रंजीत ,मुन्नी देवी, मिस्लावती,एडवोकेट फातिमा आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×