एन.एस.यू.आई. ने शुरू किया सदस्यता अभियान छात्र संघ बहाली के लिये करेंगे संघर्ष- नोमान अहमद - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

एन.एस.यू.आई. ने शुरू किया सदस्यता अभियान छात्र संघ बहाली के लिये करेंगे संघर्ष- नोमान अहमद

बस्ती । शुक्रवार को एन.एस.यू.आई. की बैठक रौता चौराहा स्थित शिविर कार्यालय पर जिला महासचिव सोनम सैनी के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में शिव हर्ष किसान पी.जी. कालेज और  एपीएन पी.जी. कालेज में जागरूकता अभियान चलाकर सदस्य बनाने का निर्णय लिया गया।

एन.एस.यू.आई. छात्र संघ चुनाव प्रभारी नोमान अहमद ने बैठक में कहा कि प्रदेश सरकार डिग्री कालेजोें में छात्र संघ चुनाव कराने की दिशा में गंभीर नहीं है। छात्र संघ राजनीति की प्रयोगशाला है किन्तु भाजपा सरकार छात्र संघों को समाप्त कर देना चाहती है। एन.एस.यू.आई. इसे बर्दाश्त नहीं करेगी और छात्र संघ का चुनाव कराने की मांग को लेकर चरणबद्ध ढंग से संघर्ष जारी रहेगा। नोमान अहमद ने इस बात पर जोर दिया कि शिव हर्ष किसान पी.जी. कालेज और  एपीएन पी.जी. कालेज के साथ ही जनपद के सभी डिग्री कालेजोें में सदस्यता अभियान चलाया जाय।

बैठक में सर्व सम्मत से एन.एस.यू.आई.  जिला महासचिव सोनम सैनी को नगर प्रवक्ता का अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया।  बैठक के बाद शिव हर्ष किसान पी.जी. कालेज और  एपीएन पी.जी. कालेज में जागरूकता अभियान चलाकर सदस्य बनाने का अभियान शुरू किया गया।

नोमान अहमद ने बताया कि जागरूता अभियान के दौरान  जिलाध्यक्ष सुधीर यादव के संयोजन में चले सदस्यता अभियान में रवि यादव, शिवम कश्यप, तान्या श्रीवास्तव, खुशबू गौड़, फिजा खान, नाजरीन, सुषमा मौर्य, नन्दनी, सौरभ सिंह को एन.एस.यू.आई. का सदस्य बनाया गया। बैठक और जागरूकता अभियान में मुख्य रूप से एन.एस.यू.आई. के अर्पित पाठक, अमितेष यादव, उमाशंकर त्रिपाठी, शुभम निषाद आदि ने योगदान दिया।

error: Content is protected !!
×