पचपदरा विधानसभा में होगा चहुँमुखी विकास : अरुण चौधरी - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

पचपदरा विधानसभा में होगा चहुँमुखी विकास : अरुण चौधरी

पचपदरा विधानसभा में होगा चहुँमुखी विकास : अरुण चौधरी

बिजली व पानी की समस्या से क्षेत्र की जनता को दिलाएंगे निज़ात-अरुण चौधरी

बाडमेर 20 नवम्बर 2023 (ब्यूरो) – राजस्थान में विधानसभा चुनाव में सब से चर्चित सीट बन चुकी पचपदरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अरुण चौधरी ने आज कल्याणपुर पंचायत समिति के अंतर्गत अराबा चौहान, अराबा दूदा वतान, अराबा उड़ो, डोली राजगुरा,डोली कल्ला,साहिब नगर,गोदावास,शिवनगरी, प्रालिया ग्वालानाडा गांवों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कॉंग्रेस प्रत्याशी व वर्तमान विधायक ने बीते 5 वर्षो में क्षेत्र में कोई विकास कार्य नही करवाया,वर्तमान विधायक ने जनता के साथ धोखा किया। इस बार जनता विकास के नाम पर भाजपा को वोट देगी ओर राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि अगर पचपदरा विधानसभा से लोग उन्हें विधायक चुनते है तो बिजली व पानी की समस्या से निज़ात दिलवाना उन की प्रमुखता होगी ।

चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कल्याणपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष उमेद सिंह अराबा ने कहा कि अरुण चौधरी को जनता भारी बहुमत से विजयश्री दिला कर विधानसभा भेजेगी, उन्होंने कहा कि पूर्व में जब भी पचपदरा विधानसभा की जनता ने अमराराम चौधरी को आशीर्वाद दे कर विधानसभा भेजा अमराराम ने क्षेत्र में विकास कार्यो की झड़ी लगा दी। लेकिन पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस विधायक ने लोगो को विकास के नाम पर ठगने का काम किया है। उन्होंने ने कहा कि लोग अरुण अमराराम चौधरी को भारी वोटो से विजयी बनाएंगे।

इन चुनावी जनसभाओं में भाजपा प्रत्याशी अरुण चौधरी के साथ पूर्व प्रधान हरिसिंह उमरलाई,ओमाराम घडसोइ,पूर्व पंचायत समिति सदस्य नारायण सिंह,सज्जन सिंह नागाणा, संत अर्जुनदास,बजरंग पालीवाल,करनाराम बागलोप,ठाकुर भवँर सिंह,गोरधन राम,मांगीलाल,मदन नाथ,नेनाराम सरपंच,घेवरराम भूरिया, चंपालाल सेन, अचलाराम फक,बाबू जाखड़, धौकल राम,मोहन राम सरपंच जागसा,गोविंद,बाबूलाल लाम्बा,छगगन चारलाई, मोहन मेघवाल अराबा उड़ा,उदाराम ड्डारा,भाखरराम मदानी, भोलाराम,मनफूल डोली,बबुताराम डारा के साथ साथ भाजपा के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
×