दुष्कर्म, हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

दुष्कर्म, हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल

दुष्कर्म, हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल

दोषियों को त्वरित दण्ड, परिजनों को सुरक्षा, मुआवजे की मांग

बस्ती । गौर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने, दोषियों पर कार्रवाई एवं वस्तुस्थिति की जानकारी प्राप्त करने कांग्रेसजनों का एक प्रतिनिधि मंडल पहुंचा। कांग्रेस नेताओं ने परिजनोें से वार्ता कर दुःखी परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह बर्बरता की पराकाष्ठा है, दोषियों को फास्ट टेªक कोर्ट से त्वरित सजा दिलाने के साथ ही दुःखी परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करायी जाय और पीड़ित परिवार को सरकार 50 लाख का मआवजा दे।

यह जानकारी देते हुये कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ ने बताया कि प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व विधायक अम्बिका सिंह, विश्वविजय सिंह, देवेन्द्र श्रीवास्तव, महिला कांग्रेस अध्यक्ष डा० शीला शर्मा आदि शामिल रहे।

प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों ने घटनास्थल पर पहुँचकर पीड़ित परिवारजनों से मुलाकात करने के बाद स्थानीय प्रशासन से मिलकर घटना की निष्पक्ष जाँच, परिवार को न्याय दिलाने की मांग किया। कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ ने कहा कि पार्टी इस शर्मनाक घटना को लेकर गंभीर है और हर स्तर पर पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिये प्रतिबद्ध है। बताया कि प्रतिनिधि मण्डल की रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को भेजा जायेगा। प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी विश्वविजय सिंह ने कहा कि प्रदेश मुख्यालय को रिपोर्ट भेजने के बाद पार्टी इस विषय पर बडे आन्दोलन का निर्णय लेगी। पूर्व विधायक अम्बिका सिंह, प्रदेश सचिव देवेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि संकट के समय में पार्टी पीड़ित परिवार का हर संभव मदद करेगी। भाजपा की सरकार में जुल्म, अत्याचार की हदें पार हो गयी हैं बेटियां पूरी तरह से असुरक्षित है।

कांग्रेस का प्रतिनिधि मण्डल पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद जिला कांग्रेस कमेटी पहुंचा और पत्रकारों से वार्ता किया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि देश में भाजपा की सरकार में बहू बेटियां सुरक्षित नहीं है। इस जघन्य हत्याकाण्ड पर सरकार और प्रशासन का बुल्डोजर इस नाते खामोश है क्योंकि अभियुक्त भारतीय जनता पार्टी से जुड़े है। इस दुःखद घटना से एक बार फिर भाजपा का चाल, चेहरा, चरित्र सामने आ गया है।

प्रतिनिधि मण्डल और प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से नर्वदेश्वर शुक्ल, विश्वनाथ चौधरी, गिरजेश पाल, अमित सिंह, नीलम विश्वकर्मा, मंजू पाण्डेय, शौकत अली ‘नन्हू’, राकेशमणि त्रिपाठी, अवधेश सिंह, बीरेश सिंह, मनीष सिंह, राकेश पाण्डेय गांधियन, राजन सिंह, आलोक तिवारी, शिवाकान्त तिवारी, फिरोज खान, संजीव त्रिपाठी, ननकू सोनकर, प्रदीप चौधरी, गुड्डू सोनकर आदि शामिल रहे।

1
error: Content is protected !!
×