रूधौली नगरपंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद गिरफ्तार  - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

रूधौली नगरपंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद गिरफ्तार 

नौकरी के नाम पर दुष्कर्म और गर्भपात का है आरोप 

बस्ती . जनपद के नगरपंचायत रुधौली अध्यक्ष धीरसेन निषाद को आज छावनी थाना के सामने हाइवे से गिरफ्तार कर लिया गया। धीर्सेन पर रूधौली नगर पंचायत की एक महिला सफाई कर्मी द्वारा दी गई दुष्कर्म की शिकायत के बाद दर्ज एफआईआर के आधार पर गिरफ्तारी की कार्यवाही की गई। रूधौली नगरपंचायत अध्यक्ष एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे।

क्या था मामला 

मामला नगर पंचायत में नौकरी के नाम पर यौन उत्पीडन का है। एक महिला ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर नौकरी के नाम पर लगातार शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था। रुदौली थाना क्षेत्र निवासी महिला के अनुसार कोरोना काल में उसकी आर्थिक तंगी को देख कर गांव के ही माया पाठक ने रूधौली नगर पंचायत में नौकरी दिलवाने के लिए अध्यक्ष से मिलवाया था।

लेकिन नौकरी के बदले लगातार परेशान किया जाता रहा। महिला ने शिकायत पत्र में बताया की ऑडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद उसको नौकरी मिल गई लेकिन उसके बाद भी लगातार उत्पीड़न किया जाता रहा। हर दूसरे तीसरे दिन मिलने को बुलाते ना आने पर तरह तरह से परेशान किया जाता। अंत में परेशान हो कर शिकायत करनी पड़ी।

इस मामले में नामजद तहरीर दी गई थी जिस पर कार्यवाही करते हुए चेयरमैन धीरसेन निषाद और माया पाठक के ऊपर दुष्कर्म, षड़यंत्र रचने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया ।

error: Content is protected !!
×