दूकान के सामने सफाई नायक ने लगवा दिया कूडे का ढेरः धरने पर बैठ गये सभासद - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

दूकान के सामने सफाई नायक ने लगवा दिया कूडे का ढेरः धरने पर बैठ गये सभासद

दूकान के सामने सफाई नायक ने लगवा दिया कूडे का ढेरः धरने पर बैठ गये सभासद

सफाई नायक के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग

बस्ती । शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी नेता एवं वार्ड नं. 25 के सभासद रमेश कुमार गुप्ता के भाई दिनेश कुमार गुप्ता के त्रिपाठी गली स्थित चूड़ी की दूकान पर नगरपालिका सफाई नायक के इशारे पर पालिकाकर्मियों ने कूड़े की ढेर लगा दिया।

 

जानकारी होने पर सभासद रमेश कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और नगर पालिका अध्यक्ष एवं पालिका अधिकारियों को सूचना देने के बाद कूड़े के ढेर के पास धरने पर बैठ गये। पालिका अध्यक्ष के आश्वासन पर सभासद ने अपना धरना स्थगित कर दिया। पालिका अध्यक्ष नेहा वर्मा ने कहा कि प्रकरण गंभीर है, इसकी जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी, सम्बंधित सफाई नायक आलोक को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है।

सभासद रमेश कुमार गुप्ता ने नगर पालिका अध्यक्ष को भेजे पत्र में कहा है कि शुक्रवार 3 नवम्बर की सुबह लगभग 8 बजे आलोक कुमार पुत्र दरगू सफाई नायक नगर पालिका परिषद जो रोडबेज तिराहे से कम्पनी बाग तक मेनरोड की साफ-सफाई करवाते है उसने गौरी चुड़ी केन्द्र जो उनके भाई दिनेश कुमार गुप्ता हैं की दुकान है पर सफाई नायक ने जानबूझ कर कर अपनामित करने के उद्देश्य से मेनरोड का कूडा लाकर दूकान के सामने अपने कर्मचारियों से फेकवा दिया। आलोक कुमार सफाई नायक का यह कार्य उनकी छबि तार-तार करके अपमानित करने के लिए साजिशन किया गया है।

सफाई नायक से जब इस सम्बन्ध में दुकान के सामने कूडा फेके जाने की बात कही गई तो उसने बडी बेशर्मी से कूडा फेकवाने की बात को स्वीकार करते हुए देख लेने की भी धमकी दी । सभासद रमेश कुमार ने मांग किया है कि उक्त सफाई नायक के विरूद्ध कडी कार्रवाई की जाय।

error: Content is protected !!
×