वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर अभ्यास कर रहे राजन इंटरनेशनल एकेडमी के छात्र-छात्राएं - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर अभ्यास कर रहे राजन इंटरनेशनल एकेडमी के छात्र-छात्राएं

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर अभ्यास कर रहे राजन इंटरनेशनल एकेडमी के छात्र-छात्राएं

23 दिसंबर को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का होगा भव्य शुभारंभ

बस्ती। मुख्यालय स्थित ख्यातिलब्ध शिक्षण संस्थान राजन इंटरनेशनल एकेडमी के खिलाड़ी इन दिनों जमकर पसीना बहा रहें हैं। आगामी 23 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक चलने वाली दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता मे स्पर्धा को जीतने के लिए खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहें हैं। खो खो खेल, बैडमिंटन, बास्केट बाल, फूटबाल, बालीबाल, क्रिकेट के खिलाडियों के साथ जेवलिन और अन्य स्पर्धाओं के खिलाड़ी अभ्यास पर जुटे हुए हैं। वार्षिक खेलकूद के लिए फाइनल टीम मे जगह बनाने की कवायद मे जुटे सभी स्पर्धाओं के खिलाड़ी रोजाना ग्राउंड पर पसीना बहा रहें हैं, खिलाड़ियों के अभ्यास को परखने और उनकी तैयारियों का जायज़ा लेने आज प्रवन्ध निदेशिका शिखा चतुर्वेदी कार्यकारी निदेशक संजीव पाण्डेय के साथ खेल मैदान पहुंची।तब उन्होंने क्रिकेट व अन्य स्पर्धाओं की तैयारियों का जायज़ा लिए। बास्केट बाल , फुटबाल ,बालीबाल, खो खो जैसे खेलों के जायज़ा लेने के बाद प्रबंध निदेशिका शिखा चतुर्वेदी ने क्रिकेट प्रतियोगिता अभ्यास का अवलोकन किया। इस दौरान क्रिकेट अभ्यास मैच का लुफ्त उठाते हुए उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्सधन किया।

प्रवन्ध निदेशिका शिखा चतुर्वेदी ने कहा कि खेल से शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है, स्पर्धा से बच्चों के भीतर बेहतर करने की क्षमता विकसित होती है।

उन्होंने कहा कि वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का भव्य शुभारंभ 23 दिसंबर को किया जाएगा जिसको लेकर विद्यालय परिवार ने काफी सजग है कार्यक्रम को लेकर ग्राउंड को भी बेहतर तरीके से सजाया जा रहा है। कार्यक्रम में कोई भी कमी ना होने पाए इसको लेकर खुद विद्यालय के निदेशक राकेश चतुर्वेदी बारीकियों से तैयारियों का निरीक्षण कर रहे हैं।

एकेडमी के प्रधानाचार्य सानू एंटोनी ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर बच्चों में काफी उत्साह है प्लेवे से लेकर 12वी तक के छात्र छात्राए खेल महोत्सव में प्रतिभाग करेंगे। स्पर्धा को चार भागों में विभाजित किया गया है।रेड यलो ब्लू एव ग्रीन ग्रुपो के कैप्टन एवं ग्रुप इंचार्ज काफी बारीकी के साथ प्रतिभाओं को तराशने में लगी है। बच्चे लगातार अभ्यास कर रहे हैं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर मैनेजमेंट सभी सुविधाएं मुहैया करा रहा है।

error: Content is protected !!
×