विरासत टैक्स, औरंगजेब का जजिया कर रूपी राक्षस है - आदित्यनाथ - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

विरासत टैक्स, औरंगजेब का जजिया कर रूपी राक्षस है – आदित्यनाथ

विपक्ष में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है – आदित्यनाथ

विरासत टैक्स, औरंगजेब का जजिया कर रूपी राक्षस है – आदित्यनाथ

विकास,सुरक्षा,और समृद्धि के लिए अबकी बार 400 पार – आदित्यनाथ

बस्ती ।21 मई ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बस्ती लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। नगर पंचायत नगर बाजार में स्थित सूर्या इंटर कॉलेज के मैदान में उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जम कर हमला बोला।

उन्होंने कहा की सपा ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी, मिल बंद करा दिया था और उसे कंडम घोषित कर दिया था

वही आज उसी सुगर मिल में हजारों किसानों व बेरोजगारों मिल रहा है,भाजपा सरकार ने उसे फिर से हराभरा कर दिया। कभी राम भक्तो पर गोलियां चलती थी आज फूल बरस रहे है ।

मुख्यमंत्री ने कहा की बस्तीवासियों के दोनों हाथों में लड्डू है। एक तरफ गोरखपुर एयरपोर्ट, दूसरी अयोध्या एयरपोर्ट के साथ भव्य राममंदिर में राम लला विराजमान हैं।

जनता कह रही है, जो राम को लाए हैं, अब हम उनको लाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा की जो लोग पाकिस्तान का राग अलापते हैं,उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए । पाकिस्तान में जाने पर उन्हें भीख मांगने का अवसर मिलेगा। विरासत टैक्स, औरंगजेब का जजिया कर रूपी राक्षस है और औरंगजेब की आत्मा सपा और कांग्रेस में घुस चुकी है। सब रामद्रोही मिलकर पीएम मोदी को रोकना चाहते हैं, लेकिन जनता 4 जून को जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि पांच चरण का चुनाव हो गया है। देश के अंदर एक लहर है, जनता जनार्दन के मन में जो भावनाएं हैं, उसे देखकर मैं कह सकता हूं कि चार जून का साफ दिखाई दे रहा है।

चार जून को चार सौ पार का नारा सुन समाजवादी पार्टी चारों खाने चित्त हो जाती है। सरकार की उपलब्धियों को भी सीएम योगी ने गिनाया।

मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा मेडिकल कॉलेज, हर घर नल, हवाई अड्डा और घर-घर शौचालय है, प्रदेश से जैसे माफियाओं को खत्म किया है, वैसे ही जेई जैसी बीमारी को भी समाप्त किया है।

कल्याणकारी योजनाओं से गरीब का कल्याण हो रहा है। योगी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने जनता से सौ प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए कहा की लोग राम भक्तों पर गोली चलवाते थे, उन्हे हराना होगा। सभी लोग मतदान अवश्य करे और अपने लोगो से भी करवाए।

error: Content is protected !!
×