आधार संशोधन में छूट रहे पसीने  - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

आधार संशोधन में छूट रहे पसीने 

बस्ती।(पुरानी बस्ती)। अमित शाह के सहारा रिफंड पोर्टल लॉन्च होने के बाद निवेशकों की एक उम्मीद बनी है। लेकिन बहुत से लोगो का आधार मोबाइल से लिंक नही है वही नाम आदि को लेकर तमाम परेशानी आ रही हैं। जिसकी वजह से आधार संशोधन केंद्रों पर भीड़ बढ़ गई है।

जनपद के पुरानी बस्ती क्षेत्र में आधार बनवाने और संशोधन करवाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सहारा , पेंशन और किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के आधार से मोबाइल नंबर ना लिंक होने से उनको सरकारी योजनाओं के लाभ में बाधा आ रही है।

जिससे आधार संशोधन करवाने वालों की संख्या में अचानक इजाफा हो गया है। पुरानी बस्ती के बैंक ऑफ बड़ौदा में स्थित आधार संशोधन केंद्र पर लोगो की भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

सुबह 8 बजे से ही लोग लाइन लगा कर अपनी बारी का इंतजार करते देखे जा सकते है।

लोगो से बात करने पर पता चला कि आधार संशोधन के लिए कई दिनों से दौड़ रहे है। एक दिन में मात्र 30 लोगो का ही आधार बनता है इसलिए सुबह ही लाइन लगानी पड़ती है । 100 रुपए की फीस भी ली जा रही है।

error: Content is protected !!
×