रालोद ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापनः बकाया गन्ना मूल्य भुगतान कराने की मांग - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

रालोद ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापनः बकाया गन्ना मूल्य भुगतान कराने की मांग

रालोद ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापनः बकाया गन्ना मूल्य भुगतान कराने की मांग

वाल्टरगंज चीनी मिल शुरू कर बकाया भुगतान दिलाये सरकार- अरूणेन्द्र

बस्ती । गुरूवार को लोकदल के जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी के आवाहन पर जिला गन्ना अधिकारी मंजू सिंह के माध्यम से मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा।

सौंपे ज्ञापन में गन्ना किसानों का चीनी मिलों पर बकाया भुगतान व्याज सहित कराये जाने, नये सत्र में 14 दिन के भीतर गन्ना भुगतान सुनिश्चित कराये जाने, किसानोें को उनकी सुविधा के अनुसार किसी भी चीनी मिल या गन्ना क्रय केन्द्र पर गन्ना आपूर्ति की सुविधा उपलब्ध कराये जाने आदि की मांग शामिल है।

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल ने ज्ञापन सौंपने के बाद कहा कि रालोद निरन्तर किसानों, नौजवानों, जनहित के समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रही है। यदि मांगे न मानी गई तो पार्टी मुखर आन्दोलन को बाध्य होगी। कहा कि सरकार चाहे जो दावा करे किन्तु गन्ना किसानों को उनका बकाया भुगतान नहीं मिल पा रहा है। वाल्टरगंज चीनी मिल पर गन्ना किसानों का लगभग 60 करोड़ बकाया है, सरकार गन्ना किसानों का भुगतान कराने के साथ ही मिल श्रमिकों को भुगतान देकर मिल चलवाया जाय।

मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपने वालों में रालोद के श्रीराम मौर्य, शिव कुमार गौतम, दूधनाथ पटेल, सुरेन्द्र चौधरी, त्रिपुरेश पाठक, प्रदीप चौधरी, इन्द्र बहादुर यादव, विवेक श्रीवास्तव, महेन्द्र कुमार, राधेश्याम गुप्ता, के साथ ही अनेक पदाधिकारी एवं किसान, मजदूर शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×