ट्रक ने मारी साइड,अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई कार, पांच सवारी गंभीर रूप से घायल - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

ट्रक ने मारी साइड,अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई कार, पांच सवारी गंभीर रूप से घायल

बस्ती (संवाददाता)। बस्ती जनपद में एक कार पेड़ से टकराकर पलट गई जिससे कार सवार पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई टीम ने एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सभी को मेडिकल कॉलेज अयोध्या के लिए रेफर कर दिया।

कुशीनगर में गेस्ट हाउस चलाते है घायल

घटना में पप्पू सिंह (32) पुत्र ओम नारायण सिंह, मयंक तिवारी (22) पुत्र अवधेश तिवारी, नीरज कुमार (20) पुत्र स्व. श्रीअधार, शिवम सिंह (18) पुत्र स्व बैजनाथ और विवेक सिंह (20) पुत्र स्व बैजनाथ निवासी निवासी टिकरी मनौटी थाना बिंदकी जनपद फतेहपुर हाल मुकाम हनुमानमंदिर, बेतियाहाता के पास थाना कैंट जनपद गोरखपुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

पप्पू सिंह (32) पुत्र ओम नारायण सिंह कई सालों से अपने गांव के लोगो के साथ कुशीनगर में रखकर अपना बेलकम गेस्ट हाउस चलाते हैं। नवरात्र के अवसर पर सभी लोग अपने पैतृक गांव गए थे। नवरात्र में घर से पूजा पाठ करके सब लोग कार से कुशीनगर वापस आ रहे थे।सोमवार को तड़के सुबह छह बजे जैसे ही कार फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र के मझौवा दूबे गांव के निकट पहुंची तभी कार को पीछे से ट्रक ने साइड मार दिया, जिससे कार अनियंत्रित होकर साइड में लगे पत्थर को तोड़ते हुए पेड़ से टकराकर पलट गई।

सूचना पर एसओ छावनी नरायण लाल श्रीवास्तव और एनएचएआई के शेषपाल चौधरी, अरविंद पांडये, वीरेन्द्र कुमार, राजन सहित कई पुलिस कर्मी पहुंच गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

error: Content is protected !!
×