संविधान की रक्षा के लिये भीम आर्मी जय भीम चला रहा जागरूकता अभियान - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

संविधान की रक्षा के लिये भीम आर्मी जय भीम चला रहा जागरूकता अभियान

भाजपा की सरकार में अधिवक्ता भी सुरक्षित नहीं-विक्रम गौतम

बस्ती । भीम आर्मी जय भीम के प्रदेश सचिव विक्रम गौतम ने यहां प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि केन्द्र की सरकार संविधान को बदलने का षड़यंत्र कर रही है, संगठन इसे किसी कीमत पर स्वीकार नहीं करेगी। बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर द्वारा बनाये गये संविधान की रक्षा के लिये हर स्तर पर संघर्ष किया जायेगा। विक्रम गौतम ने कहा कि जब संविधान में संशोधन का प्राविधान है और समय की जरूरत के अनुसार अनेक संशोधन किये भी गये हैं तो अचानक संविधान को बदले जाने का स्वर क्यों मजबूत किया जा रहा है।

भीम आर्मी जय भीम के प्रदेश सचिव विक्रम गौतम ने कहा कि प्रदेश में दलित, गरीब, अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न जहां लगातार बढ रहा है वहीं अधिवक्ता तक सुरक्षित नहीं हैं और गाजियाबाद में दिन दहाड़े एक अधिवक्ता की हत्या कर दी गई, हापुड में अधिवक्ताओं पर जुल्म हुआ। कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी दयनीय हो चुकी है कि मंत्री के घर में भी युवक सुरक्षित नहीं है।

केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर पर विनय नामक एक युवक की हत्या कर दी गई। कहा कि भीम आर्मी जय भीम इन सवालों को लेकर जनता के बीच लगातार जागरूकता अभियान चला रही है। आने वाले लोकसभा के चुनाव में इसके चौकाने वाले परिणाम सामने आयेंगे, दलित, अल्पसंख्यक भाजपा की सरकार में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

error: Content is protected !!
×