विद्यालय की जमीन पर कब्जा करने से रोका तो दबंगों ने चढा दिया प्रबंधक पर ट्रैक्टर - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

विद्यालय की जमीन पर कब्जा करने से रोका तो दबंगों ने चढा दिया प्रबंधक पर ट्रैक्टर

विद्यालय की जमीन पर कब्जा करने से रोका तो दबंगों ने चढा दिया प्रबंधक पर ट्रैक्टर

दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग

बस्ती। स्कूल की जमीन पर कब्जा कर लेने की नीयत से ईटा गिराने और विरोध करने पर दबंगों द्वारा गालियां देते हुए वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भरौली बाबू निवासी जगदम्बा प्रसाद चौबे के हत्या की नीयत से उन पर ट्रैक्टर चढा देने का मामला सामने आया है। जगदम्बा प्रसाद को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल के सोल्जर वार्ड में भर्ती कराया गया है।

जगदम्बा प्रसाद चौबे के भतीजे चन्द्रभूषण उर्फ राम चौबे ने वाल्टरगंज थानाध्यक्ष को दिये तहरीर में कहा है कि 9 जून रविवार को भरौली बाबू गांव के ही दीपक सिंह पुत्र सूर्य प्रकाश सिंह, विट्टू सिंह पुत्र श्री प्रकाश सिंह संत नारायण स्कूल भरौली बाबू की जमीन पर कब्जा करने की नीयत से ईट गिराने लगे।

विद्यालय के प्रबंधक जगदम्बा प्रसाद चौबे ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी और उनके ऊपर  ट्रैक्टर चढवा दिया। इससे उनके पैर में गंभीर चोट आई है।

चन्द्र भूषण उर्फ राम चौबे ने इस प्रकरण में दोषियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराकर कार्रवाई करने और अपने परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।

error: Content is protected !!
×