एडवा की प्रांतीय कमेटी ने डीजीपी से मुलाकात कर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग किया।पीड़िता की सुरक्षा की मांग - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

एडवा की प्रांतीय कमेटी ने डीजीपी से मुलाकात कर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग किया।पीड़िता की सुरक्षा की मांग

बस्ती। 22 नवंबर। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति (एडवा) की राष्ट्रीय सह सचिव मधु गर्ग व केंद्रीय कमेटी की सदस्य दो सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने लखनऊ में डीआईजी पब्लिक ग्रीवांस से मुलाकात कर बस्ती में हुए महिला अधिकारी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना की जानकारी देते हुए आरोपी नायब तहसीलदार की गिरफ्तारी सहित, डीजीपी को संबोधित तीन सूत्रीय मांग पत्र सौंपा।

एडवा बस्ती की जिला अध्यक्ष वंदना ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मांग पत्र में आरोपी के निलंबन ,गिरफ्तारी ,पीड़िता के जान–माल़ की सुरक्षा शामिल है।

वंदना ने आगे कहा कि जनपद में भी एडवा ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए प्राथमिकी में विलंब की जांच,निलंबन वी गिरफ्तारी की मांग मुख्यमंत्री से किया था। एडवा जिला अध्यक्ष ने दर्ज प्राथमिकी की कापी वी जिलाधिकारी द्वारा गठित कमेटी की तथाकथित रिपोर्ट के सार्वजनिक होने को गलत बताते हुए डीएम से गोपनीय रिपोर्ट के लीक करने के जिम्मेदार लोगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया। इस तरह की प्रकाशित अपुष्ट र्गोपनीय रिपोर्ट पीड़िता के चरित्र हनन का प्रयास है।

एडवा ने पुनः गिरफ्तारी की मांग दोहराते हुए कहा कि अन्य स्थितियों में एडवा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन करेगी।

error: Content is protected !!
×