कुसमौर के ग्राम प्रधान को रोजगार सेवक से जान का खतरा - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

कुसमौर के ग्राम प्रधान को रोजगार सेवक से जान का खतरा

कुसमौर के ग्राम प्रधान को रोजगार सेवक से जान का खतरा

प्रशासन से लगाया न्याय की गुहार

बस्ती। बस्ती सदर विकास खण्ड के कुसमौर ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान पवन कुमार यादव ने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और कोतवाली थानाध्यक्ष को पत्र देकर कहा है कि ग्राम पंचायत में तैनात रोजगार सेवक दुर्गेश कुमार यादव से उनकी जान को खतरा है।

ग्राम प्रधान ने रोजगार सेवक दुर्गेश कुमार यादव के विरूद्ध कार्रवाई की मांग करते हुये कहा है कि यदि तत्काल कदम न उठाया गया तो रोजगार सेवक किसी भी हादसे को अंजाम दे सकता है। उसकी गतिविधियों से उन्हें और पूरे परिवार के जान को खतरा है।

पत्र में ग्राम प्रधान पवन कुमार यादव ने कहा है कि रोजगार सेवक दुर्गेश कुमार यादव अपराधी प्रवृत्ति का है। उसने अपने भाई अम्बिका पुत्र जयराम यादव के साथ गत 4 दिसम्बर को उन्हें बस्ती सदर विकास ,खण्ड कार्यालय पर घेर लिया। अधिकारियों, कर्मचारियोें और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से किसी तरह से उनकी जान बची।

ग्राम प्रधान पवन कुमार यादव ने पत्र में कहा है कि अम्बिका पर अनेक आपराधिक मुकदमें दर्ज है और दुर्गेश कुमार यादव के पास लाईसेंसी रिवाल्वर है जिससे वह आये दिन धमकी देता रहता है। उन्होने मामले में तत्काल प्रभावी कार्यवाई की मांग जिला प्रशासन से किया है।

error: Content is protected !!
×