इल - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

इजराइल की मदद के लिये आगे आया बस्ती का एनजीओ

बस्ती। इसराइल पर फलस्तीन चरमपंथी संगठन हमास के हमले के बाद भारतीय एनजीओ बस्ती जनपद से संचालित इन्दिरा चैरिटेबल सोसाइटी ने इसराइली प्रधानमंत्री बिन्यामिन नेतन्याहू को मेल पर पत्र भेजकर उनके राज्य और राज्य के नागरिकों की मदद के लिए पहल किया है। एनजीओ के सीईओ अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि उन्होने ई-मेल भेजकर कहा कि आतंकवादी हमले की खबर से संस्था बच्चे, महिलाओं और बुजुर्गों की सुरक्षा, मनोवैज्ञानिक दबाव, चिकित्सा और भोजन को लेकर चिंतित है। संस्था हर संभव मदद देने के लिए तैयार है।

श्री पाण्डेय ने बताया कि इसराइली प्रधानमंत्री कार्यालय के विदेश अनुभाग द्वारा एनजीओ के सीईओ अजय कुमार पाण्डेय को भेजे गए ईमेल के माध्यम से इस संकट की घड़ी में इसराइल राज्य के लोगों के साथ खड़े रहने पर धन्यवाद ज्ञापित किया है। भारतीय एनजीओ की मदद की पहल से इंडिया मिडल ईस्ट कॉरिडोर (आईएमईसी) को अनिश्चितता के दौर से निकालने में मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि इस एनजीओ का मुख्यालय उत्तर प्रदेश का बस्ती जनपद है। मुख्यालय से जारी बयान में एनजीओ के सीईओ अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि ‘वसुधैव कुटुंबकम’ की भावना से संस्था कार्य कर रहा है और भारत को विश्वमित्र के रूप में पहचान मिल सके इसके लिए संस्था निरंतर कार्यशील है। यदि अवसर मिला तो संस्था के लोग हर संभव सहयोग को तत्पर रहेंगे।

error: Content is protected !!
×