निजी चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप,ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

निजी चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप,ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत

निजी चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप

ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत

घुटने का ऑपरेशन करवाने गया था मरीज

बस्ती (संवाददाता)। जनपद के एक प्रतिष्ठित निजी अस्पताल में आज मंगलवार को ऑपरेशन के दौरान एक मरीज के मौत हो जाने से परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। बाद में मुख्य चिकित्साधिकारी और पुलिस ने पहुंच कर मामला समझाबूझा कर शांत कराया।

मामला बस्ती के एक निजी हॉस्पिटल सूर्य आर्थोपेडिक और स्पाइनल सेंटर का है जहां मंगलवार को एक मरीज की मौत हो गई जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

एमपीएन लाइव टीम को मृतक के पुत्र विजय प्रकाश त्रिपाठी निवासी गदहाखोर ने बताया की उनके पिता रविंद्र कुमार को घुटने में चोट लग गई थी जिसके बाद डॉक्टर को दिखाया तो पता चला की फैक्चर है जिसका ऑपरेशन करवाने सूर्य आर्थोपेडिक एंड स्पाइनल सेंटर में लाए थे । सामान्य जांच के बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन शुरू किया । थोड़ी देर बाद उन्होंने स्थिति नाजुक होने की बात कही और फिर बताया की उनका देहांत हो गया है अब डॉक्टर हर अटैक की बात कह रहे है । विजय ने आरोप लगाते हुए कहा की ऑपरेशन के समय हार्ट और बीपी के डॉक्टर होने चाहिए लेकिन कोई नही था।

इस संबंध में मुख्य चिक्तसाधिकारी आर एस दुबे ने फोन पर बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तत्काल में ओपीडी बंद करवा दी गई है । आगे की कार्यवाही कल पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगी।दूसरी तरफ पुरानी बस्ती थाना अध्यक्ष ने बताया की परिजनों के अनुरोध पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

जब मामले में डॉक्टर एसके शर्मा से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नही हो पाया।

 

error: Content is protected !!
×