कुकृत्यों को छिपाने के लिए गठबंधन का नाम बदलकर नए ढंग से जनता को गुमराह रहा विपक्ष - सांसद - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

कुकृत्यों को छिपाने के लिए गठबंधन का नाम बदलकर नए ढंग से जनता को गुमराह रहा विपक्ष – सांसद

देश का विभाजन करना दुर्भाग्यपूर्ण कदम – हरीश द्विवेदी

बस्ती। विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के अवसर पर सांसद हरीश द्विवेदी तथा भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने सोमवार को सर्किट हाउस सभागार में प्रेस वार्ता किया। कहा है कि 14 अगस्त 1947 को देश का विभाजन हुआ जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा। आज के दिन हम लोग इसे काला दिवस के रूप में मनाते हैं।

सांसद हरीश द्विवेदी तथा भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि 14 अगस्त 1947 हमारे देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा इस दिन हमारे देश का विभाजन हुआ और लाखों लोगों की हत्याएं हुई लाखों लोग बेघर हो गए। उस समय कांग्रेस नेताओं की गलत नीतियों के कारण ऐसा संभव हुआ।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर निरंतर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि हमारा देश निरंतर आगे बढ़े। कुछ घमंडी लोगों ने मिलकर एक नया गठबंधन बनाया है। जिसे जनता ने अभी से ही नकारना शुरू कर दिया है।

आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षियों के गठबंधन पर तंज कसते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि जिस प्रकार फ्राड कंपनियां भ्रष्टाचार और ठगी करने के बाद अपने पुराने को कुकृत्यों पर पर्दा डालने के लिए अपने फर्म का नाम बदलकर नई खोलते हैं। उसी प्रकार कुछ राजनीतिक दल अपने को कुकृत्यों को छिपाने के लिए गठबंधन का नाम बदलकर नए ढंग से जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसे देश की जनता बखूबी समझ रही है।

इस अवसर पर सांसद मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा, प्रमोद पांडेय, अखंड प्रताप सिंह, वैभव पांडेय मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
×