कुव्यवस्था के खिलाफ सपा विधायक महेन्द्र ने कैली अस्पताल में दिया धरना - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

कुव्यवस्था के खिलाफ सपा विधायक महेन्द्र ने कैली अस्पताल में दिया धरना

बदहाल हैं कैली अस्पताल के हालात, मरीजों की नहीं होती सुनवाई- महेन्द्रनाथ यादव

बस्ती। समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष और बस्ती सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव बुधवार को ओपेक चिकित्सालय कैली मे धरने पर बैठ गये। वे कैली में भर्ती छात्र नेता रूद्र आदर्श पाण्डेय का हाल चाल लेेने पहुंचे थे। वहां पता चला कि इलाज तो दूर जांच तक नहीं हो पा रही है। उन्होने इसकी सूचना सम्बंधित चिकित्सकों को दिया किन्तु घंटों बीत जाने के बाद जब कोई नहीं पहुंचा तो वे धरने पर बैठ गये।

सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने बताया कि ओपेक चिकित्सालय कैली की बदहाल स्थिति को लेकर उन्होने विधानसभा में मुद्दा उठाया तो उप मुख्यमंत्री एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने लिखित रूप से जबाब दिया था कि ओपेक चिकित्सालय कैली में इलाज की पूरी व्यवस्था है किन्तु यहां तो स्थितियां इतनी खराब है कि मरीजों का कोई पुरसाहाल ही नही है। कहा कि जनहित के सवालोें को लेकर उनका संघर्ष जारी रहेगा। पूरा प्रयास होगा कि ओपेक चिकित्सालय कैली में कुव्यवस्था दूर हो।

समाचार लिखे जाने तक धरना जारी था, धरने में मुख्य रूप से सपा नेता जावेद पिण्डारी, अरविन्द सोनकर, मो. सलीम, रघुनन्दन राम साहू, मो. अहमद सज्जू, लोकेश यादव, शैलेन्द्र दूबे, आमिश खान, सुशील यादव, राम चन्द्र यादव, अमित गौड़, अजय यादव, जितेन्द्र यादव, अमरनाथ बाबा, राम सनेही यादव, चन्द्र प्रकाश कन्नौजिया, मो. दाउद के साथ ही अनेक पदाधिकारी एवं स्थानीय मरीजों के परिजन उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
×