रेलवे कालोनी की छत गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्य की मौत, - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

रेलवे कालोनी की छत गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्य की मौत,

लखनऊ । (संवाददाता) । लखनऊ में शनिवार रात को एक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 3 बच्चों समेत एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में 40 वर्षीय सतीश चंद्र, 35 वर्षीय सरोजनी देवी, 13 वर्षीय हर्षित, 10 वर्षीय हर्षिता और 5 वर्षीय अंश हैं।

घटना छत गिरने से हुई। आलमबाग रेलवे कालोनी में एक जर्जर मकान की छत रात सोते समय गिर गई जिसके उसके नीचे सो रहे सभी लोग छत के नीचे आने से मौत हो गई। सोते समय हादसा होने से किसी को बचने का अवसर नहीं मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को मलबे में से निकाल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा वहां पर अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका को देखते हुए राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों से तत्काल पीड़ितों को राहत उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। मौके पर एसडीआरएफ टीम ने पहुंचकर मृतकों के शवों को निकाला।

error: Content is protected !!
×