विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेशमंत्री महंथ गिरिजेशदास ने मुंडेरवा चीन के पूर्व संविदाकर्मियों के बहाली की मांग की - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेशमंत्री महंथ गिरिजेशदास ने मुंडेरवा चीन के पूर्व संविदाकर्मियों के बहाली की मांग की

बस्ती। उ0प्र0 राज्य चीनी एवं गन्ना विकास निगम लिमिटेड ईकाई मुण्डेरवा बस्ती में आऊटर्सौसिंग से रखे गये कर्मचारियों को निकाले जाने और उत्पीड़न को लेकर महंत गिरिजेशदास ने मुख्यमंत्री को शिकायतपत्र देकर कार्यादयी कंपनी पर उचित कार्यवाही करने और कर्मचारियों के बहाली की मांग की।

उन्होंने बताया कि भ्रमण के दौरान मुण्डेरवा चीनी मिल से निकाले गये लगभग 200 कर्मचारियो गणो ने अवगत कराया है। जब से मुण्डेरवा चीनी मिल गन्ना विकास निगम शुरू हुआ है।

तभी से आऊटसोसिंग कम्पनी ISGS के अधीन कर्मचारीगण मार्केटिंग, विपणन, तृतीय श्रेणी, चतुर्थ श्रेणी व फील्ड कर्मचारीगण एवं काटा लिपिक आदि कर्मचारी कार्यकर रहे थे। उन्होंने बताया कि उक्त कम्पनी का अनुबंध न होने के कारण नई कम्पनी LSS कानपुर उ०प्र० को मिला ।लेकिन नई कम्पनी पुराने कर्मचारियो को काम पर नही रखना चाहती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को दिए शिकायती पत्र में बताया की शासन की मनसा व नियमो के अंतर्गत पहले जो नई कम्पनी का अनुबंध प्राप्त होता है वह कम्पनी पहले से कार्य कर रहे दूसरे कम्पनी के कर्मचारी गणो को काम पर लिया जाना चाहिए। ऐसा नई कम्पनी LSS नही कर रही है।

उन्होंने मांग किया कि मुण्डेरवा चीनी मिल में पूर्व से आऊटर्सोसिंग कर्मचारियो से अनुबंध प्राप्त कर नई आऊटर्सोसिंग कम्पनी LSS कानपुर को शासन की मनसा व नियमो के कार्यवाही की मांग की।

error: Content is protected !!
×