राहुल गांधी की जीत पर कांग्रेस नेताओं में खुशी की लहर - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

राहुल गांधी की जीत पर कांग्रेस नेताओं में खुशी की लहर

सत्य की जीत हुई, सदस्यता तत्काल बहाल हो-महेन्द्र श्रीवास्तव

बस्ती । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की सजा पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा रोक लगाये जाने के निर्णय पर कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं में प्रसन्नता की लहर है। शुक्रवार को फैसला आने के ठीक बाद कांग्रेस आर.टी.आई. प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव महेन्द्र श्रीवास्तव ने कटरा चौराहे पर एक दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशियों को साझा किया।

महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि एक बार फिर सिद्ध हो गया कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता। यह देश के ऐसे नागरिकों की भावना की जीत है जो चाहते हैं कि भाई चारा, अमन, शांति बनी रहे। राहुल गांधी के विरूद्ध षड़यंत्र करने वालों को सबसे बड़ी अदालत ने बेनकाब कर दिया है।

कांग्रेस नेता महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी सर नेम मामले में निचली अदालत के निर्णय के बाद जिस तेजी के साथ उनकी सदस्यता और घर छीन लिया गया था उसी रफ्तार से उनकी सदस्यता बहाल हो जानी चाहिये। महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि अब संसद में फिर से अडाणी के भ्रष्टाचार का मुद्दा गूजेंगा और केन्द्र की सरकार को स्पष्टीकरण देना ही होगा।

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर मुख्य रूप से सतीश श्रीवास्तव, अब्दुल रहमान, समीर, राहुल, विजय बक्सर, आरिफ, सूर्य प्रकाश, दीपक, महबूब, बी.डी. श्रीवास्तव, अकबर, शमशाद, आलोक मिश्रा, अरविन्द सिंह आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×