कांग्रेस की बैठक में संगठन के मजबूती पर जोर ब्लाक स्तर पर होगी समीक्षा-ज्ञानेन्द्र - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

कांग्रेस की बैठक में संगठन के मजबूती पर जोर ब्लाक स्तर पर होगी समीक्षा-ज्ञानेन्द्र

बस्ती । गुरूवार को जिला कांग्रेस कमेेटी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ‘ज्ञानू’ की अध्यक्षता में पार्टी पदाधिकारियोे, कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में ब्लाक स्तर पर संगठन की मजबूती, जनहित के सवालों को लेकर संघर्ष और आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व तैयारियों पर महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये।

बैठक को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि ब्लाक स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिये सांगठनिक विस्तार के साथ ही बूथ स्तर के कमेटियों की समीक्षा की जायेगी। सक्रिय लोगों को विशेष अवसर दिये जायेंगे। कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनहित के सवालों को लेकर संघर्ष करने के साथ ही लोगों तक कांग्रेस की नीति, कार्यक्रम पहुंचायें।

पूर्व विधायक अम्बिका सिंह, प्रदेश सचिव देवेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि जनपद और प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से ऊब चुकी है और कांग्रेस की ओर विश्वास से देख रही है, ऐसे में कार्यकर्ताओं को अपनी विशेष भूमिका निभानी होगी। पीसीसी सदस्य प्रेमशंकर द्विवेदी, प्रदेश प्रवक्ता मो. रफीक खां ने कहा कि बूथ स्तर पर हमें अपनी तैयारी रखनी होगी। कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की रक्षा के साथ ही पार्टी के नीति, कार्यक्रमों से लोगों को जोड़ना होगा। इस अवसर पर कांग्रेस नेता बाबूराम सिंह के जिला सहकारी फेडरेशन का निर्विरोध डायरेक्टर चुने जाने पर उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से नर्वदेश्वर शुक्ल, बृजेश कुमार आर्य, रामभवन शुक्ल, जयन्त चौधरी, गिरजेश पाल, महेन्द्र श्रीवास्तव, भूमिधर गुप्ता, वीरेश कुमार सिंह, पिन्टू मिश्र, डा. वाहिद अली सिद्दीकी, सुरेन्द्र मिश्र, डा. शीला शर्मा, सौकत अली नन्हू, लालजीत पहलवान, राकेश मणि त्रिपाठी, अलीम अख्तर, नीलम विश्वकर्मा, राकेश पाण्डेय, राहुल चतुर्वेदी, गायत्री गुप्ता, अवधेश सिंह, राम प्रीत दुसाध, फिरोज खां, मंजू पाण्डेय, शकुन्तला देवी, अतीउल्ला सिद्दीकी, विनोद रानी आहूजा, अजमतुल्लाह, कुंवर जितेन्द्र सिंह, मो. सरवर अंसारी, प्रताप नारायण मिश्र, गुड्डू सोनकर, मो. असरफ अली, राम सजीवन चौधरी, अजय प्रताप सिंह, सर्वेश शुक्ल, कपिलदेव यादव, मनीष कुमार सिंह, अजीज इदरीसी, अंकित कुमार, विजय श्रीवास्तव, संजय कुमार, प्रदीप, राधिका देवी, जगदीश शर्मा के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×