तीन दिवसीय नगर महोत्सव एवं शहीद मेला में शामिल हो कार्यक्रम को सफल बनाएं – नीलम सिंह राना - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

तीन दिवसीय नगर महोत्सव एवं शहीद मेला में शामिल हो कार्यक्रम को सफल बनाएं – नीलम सिंह राना

तीन दिवसीय नगर महोत्सव एवं शहीद मेला में शामिल हो कार्यक्रम को सफल बनाएं – नीलम सिंह राना

बस्ती/नगर (मार्तण्ड प्रभात) ।तीन दिवसीय नगर महोत्सव एवं शहीद मेला को यादगार बनाने के लिए सभी तैयारियां पूर्ण हो गई हैं।

अमर शहीद राजा उदय प्रताप नारायण सिंह के बलिदान दिवस और नगर पंचायत नगर की स्थापना दिवस के अवसर पर 18,19 एवं 20 दिसंबर को कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ।

कार्यक्रम में खेल, कवि सम्मेलन,जादू के कार्यकर्म के साथ टीवी रियल्टी शो के गायकों और भोजपुरी फिल्मी सितारे भाग लेंगे । प्रख्यात जादूगर राकेश श्रीवास्तव भी अपनें हैरतंगेज कारनामे दिखाने नगर आ रहे हैं ।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए नगर पंचायत नगर की अध्यक्ष नीलम सिंह राना ने जनता से भरी संख्या में शामिल हो कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।

उन्होंने बताया है कि इस समारोह में प्रदेश और देश की तमाम नामचीन हस्तियों का जमावड़ा होगा वहीं स्थानीय कलाकारों और खिलाड़ियों को भी भरपूर अवसर मिलेगा। स्वाधीनता संग्राम से जुड़ी पावन भूमि नगर में पहली बार आयोजित नगर महोत्सव एवं शहीद मेला ऐतिहासिक होगा।

सुर संग्राम के विजेता फिल्मी गायक आलोक कुमार, विजेता गोस्वामी, उर्मिला राज, सारेगामा की प्रतिभागी रही तुषा बंकू पांड्या, भोजपुरी फिल्मों के कामेडियन संजय वर्मा, विशाखा ओझा, अवध रत्न सम्मानित सेनदत्त सिंह शान, लोक गायक संजय लाल यादव, गुड्डू दूबे, अभिनेता संग्राम सिंह पटेल, वेस्टर्न गायिका आकांक्षा पांडेय गांधी सहित देश के अनेक जाने माने कलाकार जनपद वासियों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

इसी प्रकार प्रदेश के कई जिलों से महिला पहलवान नगर के अखाड़े में दांव पेंच आजमाते नजर आयेंगी। महिला और पुरुष खो खो, वालीबाल, कबड्डी का रोमांचक मुकाबला दिखेगा वहीं क्रास कंट्री में बालक बालिका अपना दम दिखाने को तैयार हैं।

error: Content is protected !!
×