प्रगतिशील लेखक संघ की बैठक में बनी भावी कार्यक्रमों की रणनीति - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

प्रगतिशील लेखक संघ की बैठक में बनी भावी कार्यक्रमों की रणनीति

बस्ती, 07 सितम्बर। प्रगतिशील लेखक संघ के जिला इकाई की बैठक प्रेस क्लब सभागार में विनोद कुमार उपाध्याय की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन की भावी गतिविधियों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुये प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रोफेसर रघुवंशमणि ने कहा लेखकों को स्वतंत्रता और समानता के पक्ष में खड़ होना चाहिये।

डा. वीके वर्मा ने पदाधिकारियों को शुभकामनायें देते हुये संगठन को हर संभव सहयोग प्रदान करने का भरोसा दिलाया। अर्चना श्रीवास्तव ने जिस संगठन में युवाओं और महिलाओं की भागीदारी नही होती वह अपने लक्ष्य को प्राप्त नही कर पाता। महासचिव अजीत श्रीवास्तव ने कहा एकजुट होकर कार्य करने से संगठन को मुकाम मिलेगा और इसे सामाजिक सराकारों से जोड़ा जा सकेगा। इस अवसर पर आने वाले दिनों में हिन्दी के प्रख्यात लेखक हरिशंकर परसाई, रांगेय राघव, शंकर शैलेन्द्र तथा हबीब तनवीर के शताब्दी वर्ष पर कार्यक्रम आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की गई।

अध्यक्षता कर रहे विनोद उपाध्याय ने कहा कि संगठन को तमाम सकारात्मक कार्य करने है जिससे बस्ती जनपद में संगठन को अलग पहचान बने। बैठक में सागर गोरखपुर, डा. राजेन्द्र सिंह राही, वीके मिश्र, दुर्गेश नंदन श्रीवास्तव, डा. पारस वैद्य, अनुरोध श्रीवास्तव, जगदम्बा प्रसाद भावुक आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×