शिक्षकों ने सौंपा 3 सूत्रीय ज्ञापनः5 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

शिक्षकों ने सौंपा 3 सूत्रीय ज्ञापनः5 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी

शिक्षकों ने सौंपा 3 सूत्रीय ज्ञापनः5 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी

बस्ती। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक षिक्षक संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल और संघ पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा, महानिदेशक स्कूल शिक्षा, जिलाधिकारी, शिक्षा निदेशक बेसिक को ज्ञापन सौंपा। 3 सूत्रीय ज्ञापन में शिक्षक समस्याओं के निस्तारण का आग्रह करते हुये कहा गया है कि बीएसए समस्याओं के निस्तारण के प्रति गंभीर नहीं है ऐसी स्थिति में आगामी 5 दिसम्बर से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जायेगा।

ज्ञापन में विद्यालयों के जांच के नाम पर शिक्षकों का उत्पीड़न बंद करने, ऑन लाइन उपस्थिति में आने वाली खामियों को दूर कर अनिवार्यता समाप्त किये जाने, अध्यापकों का अकारण उत्पीड़न, निलम्बन, वेतन रोक लिये जाने आदि की कार्यवाही बंद करने आदि की मांग शामिल है।

संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने कहा कि बीएसए कार्यालय में चाटुकारों का एक गिरोह सक्रिय है जिसके इशारे पर आये दिन शिक्षकों का उत्पीड़न और उगाही का सिलसिला चलता रहता है। संघ इसे बर्दाश्त नहीं करेगा और 5 दिसम्बर से चलने वाले धरने में मुद्दे उठाये जायेंगे। जब तक समस्याओं का निस्तारण नहीं हो जाता चरणबद्ध आन्दोलन जारी रहेगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में कार्यवाहक अध्यक्ष अखिलेश मिश्र, जिला मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह, संयुक्त मंत्री विजय प्रकाश चौधरी, उपाध्यक्ष शैल शुक्ल, विनोद गौतम, आशुतोष पाण्डेय, वाहन चालक संघ के चन्द्र प्रकाश पाण्डेय आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!
×