सहकारी बैंक में भ्रष्टाचार का आरोपः कार्यपालक अधिकारी को सौंपा ज्ञापन - www.martandprabhat.com
मार्तण्ड प्रभात न्यूज में आपका स्वागत है। अपना विज्ञापन/खबर प्रकाशित करवाने के लिए वाट्सएप करे - 7905339290। आवश्यकता है जिला वा ब्लॉक स्तर पर संवाददाता की संपर्क करें -9415477964

सहकारी बैंक में भ्रष्टाचार का आरोपः कार्यपालक अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के निवर्तमान जिला मंत्री एवं जिला सहकारी बैंंक के डेलीगेट उमाकान्त शुक्ल ने शनिवार को जिला सहकारी बैंंक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी पी.पी. गौतम को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि जिला सहकारी बैंक के सभी शाखाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार, लूट खसोट पर रोक लगाया जाय।

ज्ञापन देने के बाद भाजपा नेता उमाकान्त शुक्ल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि उनके खेती की जमीन सिकटा, सिकटी, परसपुरा व अधेडी गांव में हैं। उन्होने जिला सहकारी बैंंक कप्तानगंज से के.सी.सी. के लिये आवेदन किया। फाइल बनवाने में लगभग 5 हजार रूपये खर्च हो गये।

जिला सहकारी बैंंक कप्तानगंज के शाखा प्रबंधक सुभाष यादव को रिश्वत न देने के कारण उनका ऋण स्वीकृत नहीं हुआ। उन्होने इस सम्बन्ध में एवं अन्य विन्दुओं पर सूचना अधिकार अधिनियम के तहत जानकारी भी मांगा है।

उमाकान्त शुक्ल ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी पी.पी. गौतम को ज्ञापन देकर मामले की जांच कराने, उनकी के.सी.सी. स्वीकृत कराने और दोषी शाखा प्रबंधक के विरूद्ध कार्रवाई की मांग किया है।

error: Content is protected !!
×